बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, एक फोन आया और लड़की वालों ने बना लिया बंधक; जानें पूरा मामला

इस खबर को शेयर करें

Bride side hostage Groom in Bihar: बिहार के बेतिया में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां बारात लेकर पहुंचे दूल्हे को दुल्हन के घरवालों ने एक फोन कॉल के बाद बंधक बना लिया. हालांकि शादी में पहुंचे बाराती किसी तरह अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब रहे. दरअसल, नरकियागंज के दिउलिया गांव के रहने वाले पिंटू की बारात मढ़नी गांव गई थी, जहां लड़की वालों ने जोरदार स्वागत किया, लेकिन एक फोन आया और उन्होंने दूल्हे को बंधक बना लिया.

लड़की वालों को किसने किया फोन?
बारात पहुंचने के बाद लड़की वालों ने स्वागत किया और द्वारपूजा हुई, तभी लड़की पक्ष को दूल्हे की पहली पत्नी ने फोन किया और बताया कि लड़की पहले से शादीशुदा है. फोन पर महिला ने लड़की वालों को बताया कि आप जिस लड़के से अपनी बेटी की शादी कर रहे हैं, उसकी पहले से शादी हो चुकी है. इसके बाद लड़की के घरवालों ने शादी रोक दी और दूल्हे के साथ उसके परिजनों को बंधक बना लिया.

किसी तरह जान बचाकर भागे बाराती
दूल्हे और उसके परिजनों को बंधक बनाने के बाद उनके साथ मारपीट की गई, लेकिन इस बीच खतरा देखकर शादी में पहुंचे बाराती किसी तरह अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब रहे. इसके बाद पंचायत ने दखल दिया और दोनों पक्षों के बीच बातचीत के जरिए सुलह कराने की कोशिश की जा रही है, हालांकि अभी तक मामला सुलझा नहीं है.

छोड़कर भाग गई थी पहली पत्नी
बता दें कि दूसरी शादी करने पहुचे पिंटू की पहली शादी नीतू नाम की लड़की से हुई थी, जो शादी के कुछ दिनों बाद ही भाग गई थी. इसके बाद पंचायत से दोनों की शादी टूट गई और दोनों अलग-अलग रहने लगे. फिर पिंटू के परिजनों ने उसकी शादी पूजा नाम की लड़की से तय की और वह 31 मई को बारात लेकर बारात पहुंचा. तभी उसकी पहली पत्नी ने फोन कर लड़की के घरवालों को जानकारी दी कि लड़का पहले से शादीशुदा है.

जींस-शर्ट पहन पहुंचा था दूल्हा
लड़की के घरवालों को पहले ही शक हुआ था, क्योंकि लड़का बिना शूट पहने ही शादी में पहुंच गया. इस दौरान उसने जींस और शर्ट पहन रखा था, जिसको लेकर घरवालों ने सवाल किया तो उसने बताया कि टाइम नहीं मिला. जबकि, चार महीने से पहले शादी तय हुई थी.