पति के सामने ही पत्नी का बलात्कार करने लगे वहशी, विरोध पर इस अंग में लगा दी आग, फिर…

इस खबर को शेयर करें

भरतपुर। Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जब कैला देवी झील का बाड़ा के लक्की मेला में 9 अप्रैल की देर रात पति-पत्नी अपने गांव से दुकान पर पिता को खाना देने के लिए जा रहे थे. तभी वहां रास्ते में चार बदमाशों ने पत्नी को पकड़ कर उससे दुष्कर्म करने की कोशिश की.

जब पति ने अपनी पत्नी को बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने उससे मारपीट करना शुरू कर दी और उसके पैरों को डीजल डाल कर आग लगा दी. मामला बयाना थाना इलाके का है, जहां कैला देवी झील का बाड़ा में लक्की मेला चल रहा है. मेले में पीड़ित पति के पिता ने गन्ना के जूस की दुकान लगा रखी है. पति-पत्नी दोनों पिता को दुकान पर खाना देने के लिए जा रहे थे.

इस दौरान रास्ते में चार बदमाश मिले जिन्होंने पत्नी को पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश शुरू कर दी थी. लेकिन अपनी पत्नी को बचाने के लिए जब पति ने बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने उसे बेहरमी से पीटा. इतना ही नहीं बदमाशों ने डीजल डालकर पति के पैरों को आग लगा कर जला डाला.

जानकारी के मुताबिक, बयाना थाना इलाके में झील का बाड़ा के पास गांव नगला खुश प्रेम स्थित है, जहां के निवासी पीड़ित पति-पत्नी कि बदमाशों ने जमकर मारपीट कर दी थी.

पीड़ित महिला ने बताया कि उसके ससुर ने लक्की मेले में जूस की दुकान खोल रखी है. वह अपने पति के साथ ससुर को खाना देने के लिए जा रही थी. तभी रास्ते में चार बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश शुरू कर दी थी. जब पति ने उसको बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने हमारे साथ जमकर मारपीट की और पति के पैरों को डीजल डाल कर आग लगा दी.’

वहीं, पीड़ित पति के मुताबिक, वह अपनी पत्नी के साथ दुकान पर पिता को खाना देने के लिए जा रहा था. तभी बदमाशों ने उसकी पत्नी को पकड़ लिया और फिर उससे अश्लील हरकत करना शुरू कर दी थी. जब उसने बदमाशों का विरोध किया तो हमारे साथ मारपीट की और डीजल डाल कर उसके पैरों को जला दिया.

पीड़ित पक्ष ने बयाना थाने में चारों बदमाशों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस चारों बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

एएसपी राजेंद्र वर्मा ने बताया कि परिवादी ने कुछ नामजद आरोपियों के खिलाफ पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने और खुद के पैर जलाने की शिकायत दी है, जिसकी जांच की जा रही है. जानकारी में आया है कि पीड़ित और दूसरे पक्ष के बीच पहले भी झगड़ा हो गया था.