घर लौटी महिला ने टूटी खिड़की देखकर लगाया पुलिस को फोन, बाथरूम का मंजर देखकर पुलिस के भी उड़े होश

The woman who returned home called the police after seeing the broken window, the police were shocked to see the scene of the bathroom
The woman who returned home called the police after seeing the broken window, the police were shocked to see the scene of the bathroom
इस खबर को शेयर करें

अमेरिका के सिएटल में एक ऐसी घटना घटी जिसने पुलिस अधिकारियों के भी होश उड़ा दिए। दरअसल, यहां रहने वाली एक महिला जब घर लौटी तो उसने अपने घर की एक खिड़की टूटी हुई देखी और तुरंत फोन कर पुलिस को बुलाया, फिर जो चीज सामने आई उसने पुलिस के भी होश उड़ा दिए।

पहले लगा कि घर में चोर घुसा है

महिला को टूटी खिड़की देखकर लगा कि जरूर घर के अंदर कोई चोर घुस गया है। उसने बिना देर किए इसकी सूचना पुलिस को दी। महिला के घर आई पुलिस ने पहले बाहर से ही अनाउंस करते हुए कहा कि अगर घर के अंदर कोई भी मौजूद है, तो वह तुरंत बाहर आ जाए पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर पुलिस गेट खोलकर अंदर पहुंची।

बाथटब देखकर उड़े होश

पुलिस ने धीरे-धीरे घर के अंदर कदम रखे और सर्च ऑपरेशन शुरू किया तभी कुछ पुलिसकर्मी बाथरूम की ओर पहुंचे। अंदर का मंजर देखकर उनके होश उड़ गए। महिला के बाथरूम में बने बाथटब में एक शख्स कपड़ों के साथ पानी में बैठा हुआ था। पुलिस को देखकर वह बिलकुल नहीं डरा। ये सब देखकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए, उन्हें समझ नहीं आया कि आखिर माजरा क्या है।

गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस

सिएटल पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि जब उस शख्स को बाथटब से निकाला तो वह कपड़े पहना हुआ था और पूरी तरह से गीला था। उसकी उम्र लगभग 27 वर्ष है। इस युवक ने पुलिस के किसी भी सवाल को जवाब नहीं दिया और ना ही ये बताया कि वो कौन है, कहां से आया है और महिला के घर के बाथरूम में क्या कर रहा था। इस घटना की चर्चा पूरे सिएटल में है और पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है।