9-9 बीवियों को इस तरह थाम रहा ये बंदा, ताकत के लिए करता है 4 काम

This man is holding 9-9 wives like this, does 4 things for strength
This man is holding 9-9 wives like this, does 4 things for strength
इस खबर को शेयर करें

आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) एक ब्राज़ीलियन मॉडल है। टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, इसकी एक नहीं बल्कि पूरी 9 पत्नी हैं। खैर, यह उनका पर्सनल मामला है। लेकिन सच्चाई यह है नौ पत्नियों को संभालने के लिए बॉडी का फिट होना जरूरी है। इंस्टाग्राम पर इसकी फोटो देखकर साफ पता चल रहा है कि यह बंदा काफी हेल्दी एंड फिट है और फिटनेस का पूरा ध्यान रखता है।

कई सारे ऐसे फोटो हैं, जिनमें यह शख्स एक्सरसाइज करता नजर और हेल्दी डाइट लेता दिख रहा है। चलिए जानते हैं कि सिर पर नौ पत्नियों की बड़ी जिम्मेदारी के बीच यह अपनी सेहत का किस तरह ध्यान रखता है।

गजब की बॉडी का मालिक है मॉडल
यह फोटो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इसे अपनी पत्नियों को लेकर किसी तरह की टेंशन नहीं है। भाई अगर टेंशन होती तो क्या ऐसी गजब की बॉडी बन पाती, नहीं ना? फोटो में आप देख सकते हैं कि बंदे ने कमाल के एब्स बना रखें और डोले-शोले बनाने में काफी मेहनत की है।

मॉडल अपनी अपनी पत्नियों के साथ

वर्कआउट का रखता है पूरा ध्यान
इसमें कोई शक नहीं है कि बॉडी पावर और स्ट्रेंथ बढ़ाने में वर्कआउट का सबसे अहम रोल है। ऐसा लगता है कि यह बंदा रेगुलर जिम में वर्कआउट करता है, जिसमें हैवी वेट ट्रेनिंग, कार्डियो और स्ट्रेचिंग जैसी एक्सरसाइज शामिल हैं।

स्विमिंग का भी है शौक
स्विमिंग को सबसे बढ़िया वर्कआउट माना जाता है। रेगुलर स्विमिंग करने से वजन कम करने, स्टैमिना बढ़ाने, मसल्स में टोन लाने, एंडुरेंस बढ़ाने में मदद मिलती है। शायद यही वजह है कि आर्थर को स्विमिंग पसंद है।

बॉडी पावर के लिए प्रोटीन भी जरूरी
जिम जाने वाले लोग वर्कआउट के बाद प्रोटीन लेते हैं और आर्थर भी उनमें से हैं। जाहिर है एक्सरसाइज के दौरान बॉडी थक जाती है और मसल्स टूट जाती हैं। प्रोटीन मसल्स रिपेयर करने और मसल्स ग्रोथ को बढ़ाने का काम करता है।

डाइट में लेते हैं अंडे
फोटो में आप देख सकते हैं कि आर्थर अपनी डाइट का पूरा ध्यान रखते हैं। जिम जाते हैं तो जाहिर है अंडा खाना जरूरी है क्योंकि अंडा प्रोटीन का सबसे बढ़िया स्रोत है। अंडा वजन कम करने और शरीर को ताकत देना का काम करता है क्योंकि इसमें सभी जरूरी एमिनो एसिड पाए जाते हैं।

डिस्क्लेमर: यह लेख केवल सामान्य जानकारी के लिए है। यह किसी भी तरह से किसी दवा या इलाज का विकल्प नहीं हो सकता। ज्यादा जानकारी के लिए हमेशा अपने डॉक्टर से संपर्क करें।