हर हाल में खत्म होगा इस खिलाड़ी का IPL करियर! एक भी पैसा खर्च नहीं करेगी कोई भी टीम

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: IPL 2022 मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगुलरु में होने जा रहा है. इस बार खिलाड़ियों की किस्मत 10 टीमों के हाथों में होगी. एक भारतीय खिलाड़ी ऐसा है, जिसका इस बार IPL करियर हर हाल में खत्म हो जाएगा. कोई भी IPL टीम इस खिलाड़ी पर एक भी पैसा खर्च करने के लिए तैयार नहीं होगी.

हर हाल में खत्म होगा इस खिलाड़ी का IPL करियर
IPL 2022 मेगा ऑक्शन में चेतेश्वर पुजारा पर कोई भी IPL टीम एक भी पैसा खर्च करने के लिए तैयार नहीं होगी. चेतेश्वर पुजारा का इस बार IPL करियर हर हाल में खत्म हो जाएगा. टी20 क्रिकेट तो दूर की बात है, पुजारा टेस्ट क्रिकेट में भी बहुत स्लो खेलने के लिए कोसे जाते हैं. चेतेश्वर पुजारा को पिछले सीजन में लंबे अरसे बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने खरीदा था. इसके बाद चेतेश्वर पुजारा को काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था.

एक भी पैसा खर्च नहीं करेगी कोई भी फ्रेंचाइजी
दरअसल, पुजारा टेस्ट फॉर्मेट के स्पेशलिस्ट बल्लेबाज माने जाते हैं और कई सालों से वो सिर्फ लंबे फॉर्मेट में ही खेलते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ वक्त से वो टेस्ट फॉर्मेट में भी काफी संघर्ष रहे हैं. पुजारा का आईपीएल रिकॉर्ड बेहद खराब रहा है. यही वजह है कि कोई भी IPL टीम उनमें दिलचस्पी नहीं दिखाती. कोई भी IPL टीम इस खिलाड़ी पर एक भी पैसा खर्च करने के लिए तैयार नहीं होगी.

बेहद घटिया है इस खिलाड़ी का IPL रिकॉर्ड
पिछले साल हुए ऑक्शन में चेन्नई ने उन्हें 50 लाख के बेस प्राइज पर खरीदा था और एक भी मैच की प्लेइंग इलेवन में उन्हें खेलने का मौका नहीं दिया गया था. इसी के साथ ही उन्हें इस साल सीएसके ने रिलीज भी कर दिया. जिस तरह का पुजारा का IPL टूर्नामेंट में प्रदर्शन रहा है, उसे देखते हुए ये कह सकते हैं कि IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में वो अनसोल्ड रह सकते हैं.