दूल्हे की इस हरकत को देखने के बाद सोचने पर हो जाएंगे मजबूर, दुल्हन का चौंकाने वाला Video आया सामने

इस खबर को शेयर करें

शादी वाले दिन दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) कुछ न कुछ क्रिएटिविटी करने का सोचते हैं, ताकि वह सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो सके. रोजाना सैकड़ों वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किए जाते हैं. आपको याद होगा कि कुछ दिन पहले एक वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हुआ था, जिसमें दुल्हन ने दूल्हे के गले में मंगलसूत्र (Mangal Sutra) पहनाया था. इतना ही नहीं, दूल्हे की मांग में दुल्हन ने सिंदूर भरा था. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो (Shocking Video) सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप बिल्कुल सोच में पड़ जाएंगे.

दुल्हन ने जब छुआ पैर तो दूल्हे ने भी कर दिया सरप्राइज
हमने अक्सर देखा है कि जब भी जयमाला रस्म होती है तो दूल्हे के गले में वरमाला डालने के बाद दुल्हन अपने होने वाले पति के पैर भी छूती है. कुछ ऐसा ही इस वीडियो में देखने को मिला, लेकिन इस बार दूल्हे ने भी दुल्हन के पैर छुए. रह गए ना हैरान, जी हां.. लोग इन दिनों सालों-साल से चले आ रहे परंपरा को बदलने की कोशिश करते हैं. नए ट्रेंड की जैसे ही शुरुआत होती है तो लोग इसे फॉलो भी करने लग जाते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन ने जैसे ही पैर छुआ तो दूल्हे ने पलटकर दुल्हन के पैर छू लिये. इसमें उसे कोई भी शर्म नहीं आई, बल्कि गर्व जैसा महसूस हुआ.

सभी मेहमानों के सामने दूल्हे ने दुल्हन के छुए पैर
इतना ही नहीं, इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे के इस हरकत के बाद वहां मौजूद मेहमान भी हैरतअंगेज रह गए. दुल्हन के पैर छूने के लिए बाद दूल्हे ने उसे गाल पर किस कर लिया. इसके बाद दूल्हे ने अपने घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया. इसके बाद दुल्हन जब प्रपोज करने के लिए घुटने पर बैठी तो दूल्हा भी उसके साथ घुटने पर बैठ गया. दोनों ने रिंग एक्सचेंज की और फिर खड़े होकर एक दूसरे को गले लगा लिया. शादी में यह ट्रेंड अब जमकर वायरल हो रहा है.