मजबूती देखने के लिए शख्स ने Nokia और iPhone को फेक दिया छत से; देखिए कौन जीता

To see the strength, the man threw the Nokia and the iPhone from the roof; see who won
To see the strength, the man threw the Nokia and the iPhone from the roof; see who won
इस खबर को शेयर करें

Nokia 3310 Vs iPhone 13 Pro Drop Test: एक समय था जब Nokia के फोन को सबसे मजबूत माना जाता था. Nokia 3310 उनमें से ही एक था. जमीन पर पटकने पर भी नहीं टूटता था. मजबूती के लिए उस फोन के उधाहरण दिए जाते थे. मजबूती के मामले में इस फोन ने कई महंगे से महंगे फोन को फेल किया है. Nokia 3310 का मुकाबला अभी Apple iPhone 13 Pro से हुआ है और परिणाम आपको चौंका सकते हैं. एक फेमस यूट्यूबर ने मजबूती देखने के लिए दोनों फोन को छत से फेक दिया. आइए जानते हैं कौन जीता यह मुकाबला…

iPhone 13 Pro vs Nokia 3310 Drop Test
Youtuber TechRax ने नोकिया 3310 के साथ Apple iPhone 13 Pro का ड्रॉप टेस्ट किया. वीडियो में, उनके पास iPhone 13 Pro है, जो एक क्लास नोकिया डिवाइस के खिलाफ है जिसे बहुत टिकाऊ माना जाता है. आपको लग रहा होगा कि Nokia 3310 आसानी से जीत चुका होगा. लेकिन ऐसा नहीं है.

शख्स ने दोनों फोन को फेक दिया छत से
Nokia 3310 और iPhone 13 Pro को एक साथ गिराया गया. आईफोन का बैक पैनल में क्रैक हो गया था. लेकिन स्क्रीन अच्छी कंडीशन में था. लेकिन नोकिया पूरी तरह से टूट गया था. उसके बाद TechRax ने iPhone 13 Pro को दूसरी बार छत से फेका, उसके बाद भी स्क्रीन चल रही थी और स्क्रैच नहीं आए थे.

कौन जीता?
तीसरी बार फेकने के बाद भी बैक पैनल खराब हुआ था, लेकिन स्क्रीन चल रही थी. ऐसे में बताया जा सकता है कि iPhone 13 Pro यह मुकाबला जीत गया.