क्रश को करना चाहते हैं इंप्रेस? इन टिप्स से तुरंत बन जाएगी बात

Want to impress your crush? With these tips the matter will be resolved immediately
Want to impress your crush? With these tips the matter will be resolved immediately
इस खबर को शेयर करें

आजकल लोग किसी न किसी को प्यार करने में लगे ही हुए हैं. रिलेशनशिप को बेहतर बनाने के लिए रिश्तों को मजबूत रखना बेहद ही ज्यादा जरूरी होता है. कई लोग अपने दिल की बातें किसी के सामने बोल नहीं पाते हैं और अपने क्रश के साथ रिलेशनशिप को बोलने से घबरा जाते हैं. आज आपको बताते हैं आप अपने क्रश को कैसे इंप्रेस कर सकते हैं.

दोस्ती
प्यार किसी से भी कभी भी हो सकता है कुछ लोग प्यार को जाहिर कर देते हैं और कुछ लोग नहीं कर पाते हैं. रिलेशनशिप को अच्छा और अपने प्यार से अपने दिल की बातों को कहना बहुत जरूरी होता है. अगर आपको भी किसी पर क्रश है और आप उसको इंप्रेस करना चाहते हैं, तो सबसे पहले आपको उससे दोस्ती करनी होगी. दोस्ती हो जाएगी तो आप धीरे-धीरे उनके करीब भी आ सकते हैं.

दिखावा न करें
आपको उनके सामने किसी भी तरह का कोई भी दिखावा नहीं करना है. आपको दिखावटी पन बिल्कुल नहीं करके दिखाना है. अपनी क्रश के सामने आपको वैसे ही रहना है जैसे आप हो. अगर आप अच्छे तरीके से रहते हैं, तो उनको लगेगा कि आप कितने अच्छे इंसान हो. क्रश के दिल में आप एक तरह से जगह बना सकते हैं.

अहमियत
आपको धीरे-धीरे उनको अब ये बताना है कि आपके दिल में उनकी क्या अहमियत है और आप उनके लिए क्या सोचते हैं क्या नहीं. उनको ये एहसास कराइए कि आप उनकी लाइफ में कितना इंपॉर्टेंस रखते हैं. इस चीज से वो आपसे काफी ज्यादा इंप्रेस हो सकते हैं. धीरे-धीरे आपको उनके करीब आते जाने है.

उनकी पसंद न पसंद
आपको उनकी पसंद न पसंद इन सभी चीजों का अच्छे से ध्यान रखना है. उनको क्या पसंद है और क्या पसंद नहीं है. आप कुछ अच्छे टॉपिक पर उनसे बात करने की कोशिश कर सकते हैं इससे आपको उनके साथ ज्यादा समय मिल सकता है.

खुलकर बात
अगर उन्होने किसी लक्ष्य को हासिल किया है, तो आपको उनकी जमकर तारीफ करनी होगी. उनको आगे बढ़ने के लिए आपको कहना होगा बधाई देनी होगी. इससे उनको आपके साथ में रहना अच्छा लगेगा. घुमा फिरा कर बात करने से अच्छा है कि आप उनसे अपने दिल की बातों को खुलकर बोले तो ज्यादा अच्छा लगेगा.