मुलायम सिंह यादव की हालत बिगड़ी तो पीएम मोदी ने किया अखिलेश को फोन, बोली ऐसी बात

Mulayam Singh Yadav: मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ी तो पीएम मोदी हुए एक्टिव, अखिलेश को फोन करके दिया मदद का भरोसा Mulayam Singh Yadav Health: सपा के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया.

When Mulayam Singh Yadav's condition deteriorated, PM Modi called Akhilesh, said such a thing
When Mulayam Singh Yadav's condition deteriorated, PM Modi called Akhilesh, said such a thing
इस खबर को शेयर करें

Mulayam Singh Yadav News: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की रविवार (2 अक्टूबर) को अचानक तबीयत बिगड़ गई. उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां वे फिलहाल आईसीयू (ICU) में हैं. डॉक्टर लगातार उनकी सेहत पर नजर रख रहे हैं. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और मुलायम सिंह के बेटे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से फोन पर बात की है.

सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी ने अखिलेश यादव से मुलायम सिंह यादव की सेहत के बारे में जानकारी ली है. पीएम ने ये भी कहा कि जो भी संभव सहायता की जरूरत होगी उसके लिए वे मौजूद हैं. मुलायम सिंह की तबीयत खराब होने के बाद अखिलेश यादव मेदांता अस्पताल पहुंचे थे. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में आईसीयू में हैं. हालांकि उनकी हालत स्थिर है.

राजनाथ सिंह ने भी की अखिलेश से बात

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी अखिलेश यादव से बात कर उनके पिता का हालचाल जाना है. राजनाथ सिंह इस बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि, “उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के अस्वस्थ होने की जानकारी मिलने पर मैंने उनके पुत्र अखिलेश यादव से फोन पर बात करके उनका कुशल क्षेम जाना है. ईश्वर से यही प्रार्थना है कि वे जल्द से जल्द स्वस्थ हों.”

राहुल गांधी ने भी किया ट्वीट

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि, “मुलायम सिंह जी के खराब स्वास्थ्य की खबर मिली. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.”

क्या कहा सपा नेता ने?

इससे पहले उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी मुलायम सिंह (Mulayam Singh Yadav) के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी. इस बीच सपा नेता राकेश यादव ने कहा कि, “मुलायम सिंह यादव की सेहत स्थिर है. आज उनका ऑक्सीजन लेवल थोड़ा कम हुआ है, लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक चिंता की कोई बात नहीं है. उनका रूटीन चेकअप रोजाना किया जा रहा है.”