22 साल से होली पर मायके नहीं गई पत्नी… इसलिए बहुत नाराज है… इंस्पेक्टर का छुट्टी के लिए पत्र वायरल

Wife did not go to maternal home on Holi for 22 years... That's why she is very angry... Inspector's letter for leave goes viral
Wife did not go to maternal home on Holi for 22 years... That's why she is very angry... Inspector's letter for leave goes viral
इस खबर को शेयर करें

फर्रुखाबाद. यूपी के फर्रुखाबाद जनपद में एक पुलिस इंस्पेक्टर का लेटर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. होली पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस खासी चौकन्नी रहती है. इस कारण अधिकांश पुलिस कर्मियों के अवकाश निरस्त कर दिए जाते हैं, लेकिन पुलिस विभाग के एक निरीक्षक ने अपनी ऐसी समस्या बताकर दस दिन का अवकाश मांगा कि अधिकारी और पुलिसकर्मी हैरत में पड़ गए. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने इंस्पेक्टर को 5 दिन की छुट्टी दे दी.

पुलिस की बीट एवं विशेष जांच प्रकोष्ठ के प्रभारी व निरीक्षक अशोक कुमार ने पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा को दिए प्रार्थना पत्र में कहा, “शादी के 22 वर्ष में प्रार्थी की पत्नी होली के अवसर पर अपने मायके नहीं जा सकी है. इस कारण वह प्रार्थी से बेहद नाराज चल रही है. और वह होली के अवसर पर अपने मायके जाने एवं प्रार्थी को साथ ले चलने की जिद कर रही है. इस कारण प्रार्थी को अवकाश की महती आवश्यकता है. श्रीमान जी से विनम्र अनुरोध है कि प्रार्थी की समस्या पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करते हुए प्रार्थी को 04 मार्च से 10 दिन का अवकाश देने की कृपा करें.”

जब यह प्रार्थना पत्र पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा के समक्ष पहुंचा तो वह पत्र पढ़कर मुस्कुराए। बाद में उन्होंने पांच दिन का अवकाश स्वीकृत कर दिया. उसके बाद यह पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. विभागीय कर्मचारी व अधिकारी भी कह रहे हैं कि छुट्टी लेने का यह नायाब तरीका है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक अशोक कुुमार मीणा ने बताया कि समस्या को देखते हुए पांच दिन का अवकाश स्वीकृत कर दिया गया है.