क्या हिमाचल में बीजेपी का बड़ा चेहरा बनेंगी कंगना रनौत? मिला ये जवाब

इस खबर को शेयर करें

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत में एक विधवा महिला की आत्महत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला से पहले शख्स ने फेसबुक पर दोस्ती की फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इस दौरान आरोपी ने उसका वीडियो भी बना लिया फिर महिला को ब्लैकमेल करने लगा. इससे तंग आकर महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला. जिसमें उसने दीपक नाम के शख्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह मामला सोनीपत के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है. मृतक महिला की दोस्ती फेसबुक के जरिए शादीपुर कॉलोनी के रहने वाले दीपक नाम के एक शख्स से हुई थी. दीपक पहले ही शादीशुदा था और दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने और इस दौरान आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया. फिर महिला को ब्लैकमेल करने लगा था. इससे तंग आकर महिला ने सुसाइड किया.

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा. इसके बाद में शव को परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मृतक महिला की बहन की शिकायत पर आरोपी दीपक के खिलाफ धारा 376, 377 और 306 का मुकदमा दर्ज कर दिया और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस महिला के सुसाइड नोट के आधार पर जांच में जुटी है.

इस मामले की जानकारी देते हुए सिविल लाइन थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है और इस पूरे मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.क्या हिमाचल में बीजेपी का बड़ा चेहरा बनेंगी कंगना रनौत? मिला ये जवाब