हरियाणा में चलती बस में कंडक्टर से भिड़ गई महिला, किराये के नोट भी फाड़े- हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो आया सामने

Woman fights with conductor in moving bus in Haryana, tears fare notes too - Video of high voltage drama surfaced
Woman fights with conductor in moving bus in Haryana, tears fare notes too - Video of high voltage drama surfaced
इस खबर को शेयर करें

सोशल मीडिया पर आज हर कोई एक्टिव है, क्योंकि हर एक इंसान सोशल मीडिया की पावर को जानता है. इसका अगर सही इस्तेमाल किया जाए तो नाइंसाफी इस दुनिया से खत्म ही हो जाएगी. कहीं भी कुछ गलत होता दिखने पर हर कोई व्यक्ति कैमरा निकाल कर उसे रिकॉर्ड करने लग जाता है. ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहा है जिसमें एक सिटी बस में महिला यात्री, कंडक्टर से बदतमीजी करती दिखाई दे रही है. वह कंडक्टर को साफ शब्दों में धमकाकर बोल रही है कि तेरे जैसों को मैं अच्छे से जानती हूं और कंडक्टर को देख लेने की धमकी दे रही है. इसके बाद वह कंडक्टर के हाथ से किराए के पैसे भी छीन लेती है और उन्हें फाड़ कर फेंक देती है. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला.

दरअसल, मामला हरियाणा रोडवेज का है, जहां एक महिला यात्री कंडक्टर से हाथापाई करती हुई दिखाई दे रही है. घटना 4 अप्रैल को हरियाणा के अंबाला से सामने आई. नारायणगढ़ डिपो की (HR37D6192) बस शहजादपुर से नारायणगढ़ जा रही थी. इसी में युवती सवार हुई थी. इसी दौरान 500 के चेंज को लेकर वो भड़क गई. जब कंडक्टर ने उसे कहा कि उसके पास 500 रुपये के खुल्ले नहीं है और वह बाद में दे देगा तो इस पर महिला भड़क गई और कहने लगी कि तेरे जैसो को मैं रोज सीधा करती हूं, चल चल मैं अभी डीएम और सीएम को कॉल लगाती हूं, मेरे भाई को मैं अभी कॉल करके बुलाती हूं. बकाया देने की बात पर महिला बोली कि बकाया तो तेरा बाप भी देगा. इसके बाद छीना झपटी में महिला, कंडक्टर के हाथ में रखी ई टिकट मशीन को भी फोड़ देती है.

घटना की शिकायत कंडक्टर ने रोडवेज महाप्रबंधक के साथ शहजादपुर थाने में महिला के खिलाफ शिकायत की है. युवती कंडक्टर से बहस करती दिख रही है, कंडक्टर जब उससे बोलता है कि उसने ऐसा क्यों कहा कि पैसा तो तेरा बाप भी देगा, तो युवती कहती है कि तो फिर कौन देगा. इतने में वह कंडक्टर के हाथ से कैश लेकर 500 रूपये निकाल कर बाकी के रुपये फाड़ देती है. और कहती है कि वीडियो जिसे दिखाना हो दिखा देना, मैं किसी से डरती नहीं हूं. घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.