Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : अभिमन्यु को माया की आवाज पर हुआ शक, दोनों परिवार में होगी भिड़ंत

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Abhimanyu doubts Maya's voice, there will be a clash between the two families
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Abhimanyu doubts Maya's voice, there will be a clash between the two families
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 3 Sept: स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों कई धमाके देखने को मिल रहे है. शो को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट बढ़ गई है. शो में अक्षरा और अभिमन्यु एक दूसरे दूर हो जाते हैं. वहीं इसी वजह से शो टीआरपी में भी बना हुआ है. बीते दिन शो में दिखाया गया कि अक्षरा के ब्रेसलेट का एक हिस्सा अभिमन्यु को मिलता है. अभिमन्यु को लगता है कि यह अक्षरा का ब्रेसलेट है.

अक्षरा और अभिमन्यु के परिवार में होगी लड़ाई
पिछले एपिसोड में अखिलेश और मंजरी की बहस होती है, जिसके बाद अखिल गाड़ी को काफी तेजी से निकालता है जिसकी वजह से कीचड़ मंजरी के ऊपर लग जाता है. मंजरी जब ये बात अपने घरवालों को बताती है तो पूरा परिवार गोयनका हाउस जाता है. जिसके बाद दोनों परिवार के बीच लड़ाई होती है. इतना ही नहीं मनीष लड़ाई में हर्ष पर हाथ उठा देते हैं.

अभिमन्यु के घर से निकालेंगे मनीष
मनीष लड़ाई में हर्ष को मार पाते इससे पहले अभिमन्यु उनके सामने आकर खड़ा हो जाता है. इससे मनीष अपना हाथ वहीं रोक लेते हैं, लेकिन उनका गुस्सा शांत नहीं होता है. वह अभिमन्यु को पकड़कर घर से बाहर निकाल देते है. इसके साथ ही वह अभिमन्यु से बोलते है कि तुमने एक बार भी जानने की कोशिश की कि अक्षरा जिंदा या मर गई, आगे मनीष कहते हैं कि तुम एक अच्छे बाई तो बन गे लेकिन अच्छा पति बिल्कुल नहीं बन पाए.

अभिमन्यु को आई अक्षरा की याद
मनीष की बाते सुन अभिमन्यु को काफी गुस्सा आता है वहीं उसे अक्षरा की याद आने लगती है. गुस्से में वह कमरे का सामान फेंकने लगता है. ऐसे में पता चलता है कि उसे अपनी गलती का एहसास है. आने वाले शो में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु अक्षरा को ढूंढने के लिए जयपुर जाएगा.