उर्फी जावेद की ड्रेस से इंप्रेस हुई बड़े बिजनेसमैन की बेटी, अपने लिए भी सिलवा बैठी हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस

Big businessman's daughter impressed by Urfi Javed's dress, too revealing dress sewn for herself
Big businessman's daughter impressed by Urfi Javed's dress, too revealing dress sewn for herself
इस खबर को शेयर करें

Khushali Kumar Copies Urfi Javed Look: फैशन आइकॉन उर्फी जावेद आए दिन अपने फऐशन सेंस को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से उर्फी का लुक काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल, उर्फी जावेद के लुक्स से अब बॉलीवुड हीरोइनें भी इंस्पायर दिखाई दे रही हैं. इन्ही में से एक हैं खुशाली कुमार. गुलशन कुमार की बेटी और भूषण कुमार ही बहन खुशाली कुमार हाल ही में उर्फी जावेद का एक लुक रीक्रिएट करती दिखाई दी हैं.

खुशाली कुमार का लुक
दरअसल, म्यूजिक वीडियो से खुशाली कुमार का एक लुक सामने आया है जो कि हर किसी को सिर्फ और सिर्फ उर्फी जावेद के लुक की याद दिला रहा है. पहले बात करते हैं खुशाली कुमार के लुक की. दरअसल, एक्ट्रेस मे अपने म्यूजिक वीडियो से जुड़ा एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में खुशाली एक शिमरी स्लिट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. उनकी ये ड्रेस काफी रीविलिंग है.

उर्फी जावेद का लुक
वहीं अब बात करते हैं उर्फी जावेद के उस लुक की जिसे खुशाली ने कॉपी किया है. दरअसल, कुछ ही दिनों पहले उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था. इस वीडियो में उर्फी वाइन कलर की ड्रेस में हद से ज्यादा बोल्ड लुक में दिखाई दे रही थीं. उर्फी की इस ड्रेस में नेट का लंबा कट था जो उनकी इस ड्रेस को और भी ज्यादा बोल्ड टच दे रहा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी के लुक से इंस्पायर हीरोइने
खुशाली कुमार के इस लुक को देखर हर किसी को उर्फी के इसी लुक की याद आ रही हैं और सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा जोरों पर है कि उर्फी का फऐशन सेंस हर गुजरते दिन के साथ और ज्यादा मशहूर होता जा रहा है. यहां तक की बॉलीवुड हीरोइने भी अब कई बार उर्फी जावेद के लुक्स से इंप्रेस दिखाई देने लगी हैं.