राजस्थान: केंद्रीय मंत्री के खिलाफ धरने में हो गया बवाल, खुल गई पोल

इस खबर को शेयर करें

जयपुर। राजस्थान में फोन टैपिंग को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और कांग्रेस के मुख्य सचेतक महेश जोशी के बीच सियासी विवाद बढ़ता ही जा रहा है. लेकिन अब ताजा विवाद केंद्रीय मंत्री शेखावत के खिलाफ धरना प्रदर्शन को लेकर बुलाई गई भीड़ को लेकर हो गया है. धरने में शामिल हुई भीड़ का आरोप है कि उन्हें धरने के लिए नहीं लाया गया था, बल्कि उन्हें तो कुछ और कहकर यहां लाया गया था. भीड़ ने कहा कि उन्हें राशन कार्ड बनवाने के लिए यहां लाया गया था.

असल में फोन टैपिंग को लेकर केंद्रीय मंत्री शेखावत और मुख्य सचेतक महेश जोशी के समर्थकों का प्रदर्शन जारी है. इसी सिलसिले में कांग्रेस ने शहीद स्मारक पर गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. धरने में शामिल लोगों को महेश जोशी के विधानसभा क्षेत्र हवामहल से लाया गया था. भीड़ ने कुछ देर तक तो महेश जोशी के समर्थन में और गजेंद्र सिंह के विरोध में नारेबाजी की. लेकिन थोड़ी देर बाद भीड़ भड़क गई और बवाल मच गया.

हुआ ये कि यहां आने वाली भीड़ ने कहा कि उन्हें कुछ और बोलकर यहां लाया गया था. धरना कर रहे लोगों ने कहा कि उन्हें ये कहकर यहां लाया गया था कि उनका नाम राष्ट्रीय खाद्यान्न योजना में जुड़वाया जा रहा है और महेश जोशी नाम जुड़वाने आएंगे. लेकिन यहां उनसे नारेबाजी करवाई जा रही है और कहा जा रहा है कि लिस्ट में नाम बाद में जोड़ा जाएगा. प्रदर्शन कर रही महिलाओं का कहना है उन्हें ये कहकर लाया गया था कि उन्हें यहां राशन दिया जाएगा.

इसके बाद भीड़ बेकाबू हो गई और पुलिस बुलाना पड़ गई. पुलिस ने यहां पहुंचकर प्रदर्शन खत्म करवाया. हालांकि, आयोजकों ने इसके लिए बीजेपी पर आरोप लगाया है.