कार में 1 नाबालिग लड़की और 3 लड़के… पुलिस भी हैरान कि…

1 minor girl and 3 boys in the car... even the police were surprised...
1 minor girl and 3 boys in the car... even the police were surprised...
इस खबर को शेयर करें

Crime News: दिल्ली-एनसीआर में रोजाना कुछ ऐसे मामले आते हैं, जिसको सुलझाने में पुलिस को पसीने छूट जाते हैं. पिछले दिनों एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसको सुलझाने में यूपी पुलिस के साथ-साथ दिल्ली पुलिस और राजस्थान पुलिस को भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है. इस घटना का संबंध इन तीनों राज्यों से है. क्योंकि, मामला राजस्थान के जयपुर से शुरू हो कर दिल्ली और गाजियाबाद होते हुए मुरादाबाद पहुंच गया है. दरअसल, पिछले दिनों एक मॉडल ने तीन लड़कों पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया था. अब, इस मामले को सुलझाने में यूपी पुलिस आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ-साथ जयपुर और दिल्ली पुलिस से भी मदद मांग रही है.

बता दें कि पिछले दिनों ही मुरादाबाद में एक नाबालिग लड़की के बयान पर गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ था. नाबालिग ने अपने बयान में जिक्र किया था कि गाजियाबाद के 3 लड़कों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. मुरादाबाद पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है और नामजद तीनों अभियुक्त को गिरफ्तार भी कर लिया है. चौथा साथी, जो गाड़ी चला रहा था उसकी तलाश की जा रही है. हालांकि, पुलिस को जांच में कुछ और भी मामला नजर आ रहा है.

चलती कार में गैंगरेप
गौरतलब है 6 अप्रैल को रात में मुरादाबाद पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के बयान पर 4 लड़कों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया था. लड़की ने अपने शिकायत में 3 लड़कों का जिक्र किया था, जिसमें एक लड़का उसका जानने वाला भी है. पीड़िता ने यूपी पुलिस को दिए अपनी शिकायत में तीनों लड़कों को लेकर कई खुलासे किए हैं. हालांकि, पीड़िता ने बयान में कहा है कि 3 लड़कों में से एक को पहले से पहचानती है. उस लड़के ने मेरा फोटोशूट कराया था.

पीड़िता के मुताबिक, 5 अप्रैल को वह जयपुर में एक मॉडलिंग इवेंट में शामिल होने गई थीं, 6 अप्रैल को दिल्ली के धौलाकुआं मेट्रो स्टेशन के नजदीक एक परिचित लड़का ने गाड़ी में उसको लिफ्ट दिया. कार में 3 और लड़के भी थे, जिन्होंने कोल्डड्रिंक में नशा देकर बेहोश कर दिया और मेरे साथ दुषकर्म किया. लड़की ने बताया कि रात को सभी लड़कों ने मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के सामने स्थित एक होटल में छोड़कर भाग गए.

पुलिस एंगल से कर रही है जांच
बता दें कि नाबालिग लड़की यूपी के संभल की रहने वाली है. नाबालिग ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि 6 अप्रैल की रात को उसके साथ कई लड़कों ने गैंगरेप किया है. पीड़िता ने बयान में कहा है कि जब उसे होश आया तो 112 पर कॉल कर पुलिस को इस बात की जानकारी दी. पीड़िता का आरोप है कि बाद में तीनों आरोपी उसे लेकर मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के पास स्थित होटल में ले गए. वहां आरोपियों ने पहले से ही कमरा बुक कर रखा था. लेकिन, होटल में छोड़कर तीनों आरोपी भाग निकले.