Gadar 2 की सफलता के बाद सनी देओल की चमकी किस्मत, तारा सिंह की झोली में आयीं ये बड़ी फिल्में, यहां जानें

After the success of Gadar 2, Sunny Deol's luck improved, Tara Singh got these big films, know here
इस खबर को शेयर करें

सनी देओल साल 2023 में अपनी एवरग्रीन फिल्म गदर के सीक्वल गदर 2 के वजह से बेहद ही सुर्खियों में रहे. सनी और अमीषा यानी की तारा सिंह और सकीना की जोड़ी ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया. 2023 में तो सनी ने अपनी फिल्म से दर्शकों पर जादू बिखेर दिया. अब फैंस ये जानने के लिए बेकरार हैं की एक्टर साल 2024 में किन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. यूं तो सनी अब बेहद ही कम फिल्में करते नजर आते हैं, लेकिन वर्तमान में सनी के पास काफी सारे प्रोजेक्ट हैं. उनके अपकमिंग प्लान्स. तो आपको बताते है उनकी अपकमिंग फिल्मों के बारे में.

‘बॉर्डर 2’
सनी देओल के अपकमिंग प्लान्स में 1997 में आई एवरग्रीन फिल्म ‘बॉर्डर’ की सीक्वल ‘बॉर्डर 2’ भी शामिल है. बॉर्डर एक ऐसी फिल्म थी जिसने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए थे. इस फिल्म में सरहद पर होने वाले जंग और फौजियों के परिवार की स्थिति को बड़े ही बारीकी से दिखाया गया था. इस फिल्म को देखकर करोड़ों लोगों की आंखें नम हो गई थी और कई लोग तो आज तक उस फिल्म को देखना पसंद करते हैं. अब उसी फिल्म का एक सीक्वल आ रहा है जिसके लिए फैंस बेहद ही बेताब हैं. इस फिल्म में 1971 में हुई भारत पाक की लड़ाई को बखूबी तरीके से दर्शाया जाएगा. इस फिल्म के निर्माता जे पी दत्ता हैं और फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये फिल्म सनी के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है.

सफर
इस साल के अंतिम में सनी देओल का एक वीडियो बड़ा ही वायरल हो रहा था जहां लोग ये अंदाजा लगा रहे थे की सनी शराब के नशे में डोलते हुए नजर आ रहे थे हालांकि बाद में उनके द्वारा ये जानकारी दी गई की वो नशे में नहीं घूम रहे थे बल्कि वो अपनी आने वाली फिल्म ‘सफर’ का एक सीन शूट कर रहे थे. इस फिल्म को शशांक उद्रापुरकर डायरेक्ट कर रहे हैं. जानकारियों के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग तेजी से चल रही है और ये फिल्म जल्द ही बड़े परदे पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान भी एक स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे.

अपने 2
सनी देओल साल 2024 में “अपने 2” फिल्म की शूटिंग करने वाले हैं और हो सकता है कि साल के अंत तक वो अपने फैंस को इस खूबसूरत फिल्म का पैगाम दे दें. इस फिल्म में सनी के साथ उनका बेटा करण देओल भी शामिल है. ये फिल्म साल 2007 में आए फिल्म अपने का एक सीक्वल है जिसमें सनी उनके पिता धर्मेंद्र और उनका भाई बॉबी देओल मौजूद थे. ये फिल्म एक बेहतरीन फैमिली ड्रामा फिल्म होने वाली है.

हाउसफुल 5
मीडिया रिपोर्ट्स से आई जानकारियों के अनुसार मशहूर कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल’ के 5वे सीकवल में सनी देओल भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के पुराने सारे पार्ट बेहद ही हिट रहे हैं और ये सारी सीरीज मनोरंजन और कॉमेडी से भरपूर रही हैं. अक्षय कुमार और सनी देओल ने अगर स्क्रीन शेयर किया तो उनकी जोड़ी देखने लायक होगी हालांकि इस फिल्म में सनी देओल की मौजूदगी को लेकर कोई भी ऑफिशियल जानकारी अब तक नहीं आई है. तो आपको बताते है उनकी अपकमिंग फिल्मों के बारे में.

11 अगस्त 2023 को रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने विश्व भर में लगभग 700 करोड़ की कमाई की थी . दर्शक तारा सिंह और सकीना यानि की सन्नी और अमीषा पटेल की जोड़ी को देखकर खूब खुश हुए थे और साथ ही इस फिल्म के गाने भी इतने शानदार थे जिन्होंने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया था, अब सबकी नजर इस बात पर है कि क्या सनी 2024 में अपनी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा पाएंगे और क्या इस साल वो अपने ही फिल्म बॉर्डर का रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब हो पाएंगे?