मुजफ्फरनगर के बघरा में खूब बरसे अखिलेश, बोलेः इस बार वेस्ट में भाजपा का होगा…

Akhilesh rained heavily in Baghra of Muzaffarnagar, said: This time BJP will be in the West...
Akhilesh rained heavily in Baghra of Muzaffarnagar, said: This time BJP will be in the West...
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी आज खतौली में प्रत्याशी हरेंद्र मलिक के समर्थन में जनसभा करेंगे तो वहीं समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव बघरा में जनसभा करने पहुंचे हैं। यहां उन्होंने मंच से भाजपा पर हमला बोला।

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों के नेताओं की नजर मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर है। ऐसे में पिछले कई दिनों से राजनीतिक दलों के दिग्गजों का आना-जाना लग रहा है। इसी कड़ी में आज दो जगहों पर अलग-अलग पार्टियों के नेता मुजफ्फरनगर में पहुंचे हैं। खतौली में हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी जनसभा करेंगे तो वहीं बघरा में पूर्व सीएम अखिलेश यादव जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हैं।

अखिलेश यादव ने बघरा में जनसभा को किया संबोधित, भाजपा पर कसे तंज
बघरा के कल्याणकारी इंटर कॉलेज के मैदान पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पहुंचे हैं। रैलीस्थल पर लोगों की भीड़ ने नारे लगाकर उनका स्वागत किया। पूर्व सीएम दोपहर को रैली स्थल पहुंचे और मंच पर पहुंचकर जनता का अभिवादन किया। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि पहले चरण के चुनाव से ही हवा बदल रही है। पश्चिम की हवा भाजपा का सूपड़ा साफ कर देगी।

कहा कि यह विशेष चुनाव है और इस बार माहौल अलग हैं। हर वर्ग के लोग भाजपा के खिलाफ खड़े हो गए हैं। 22 के चुनाव में आपने ऐतिहासिक वोट दिए थे, वजह है कि विरोधी बोखला गए हैं। भाजपा के पोस्टर से प्रत्याशी का नाम गायब है। यूपी से भाजपा साफ हो जाएगी। आज जो 24 घंटे बिजली मिल रही है, यह सपा सरकार की पहल थी।

सरकार बनने पर गरीबों को आटा और डाटा दोनों देंगे:अखिलेश यादव
सड़क पर एंबुलेंस सपा सरकार ने दी। 100 नंबर की व्यवस्था सपा सरकार ने ही की थी। बीजेपी ने गाड़ी नहीं बढ़ाईं 100 का 112 कर दिया। अब बीजेपी सरकार में पुलिस ने वसूली बढ़ा दी। अभी तक भी समाजवादी सरकार का लैपटॉप चल रहा है। हमने बड़ा लैपटॉप दिया था, इन्होंने छोटा सा दिया, वह भी नहीं चलता। भाजपा सरकार आपको खराब राशन दे रही है। विपक्ष की सरकार बनने पर हम गरीबों को आटा और डाटा दोनों देंगे।

सरकार भारत रत्न दे रही लेकिन एमएसपी की गारंटी नहीं दी
इस जमीन पर ही महेंद्र सिंह टिकैत और चौधरी चरण सिंह जैसे महान लोग पैदा हुए हैं। एक तरफ सरकार भारत रत्न दे रही है, लेकिन किसानों को एमएसपी की गारंटी नहीं दी। किसान की ताकत ने सरकार को तीन काले कानून लागू करने से रोक दिया। यह उद्योगपतियों की सरकार है। इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा। भाजपा की सरकार उद्योगपतियों का कर्ज माफ करना चाहती है लेकिन किसानों का नहीं। इस बार 400 पार नहीं, 400 हार।

भाजपा की सरकार बनी तो नौजवानों की शादी भी नहीं होगी
अखिलेश यादव ने कहा कि अगर भाजपा सरकार में आ गई तो शादी भी नहीं होगी। रोजगार ही नहीं मिलेगा तो शादी ही नहीं होगी। बीजेपी वाले नौजवानों का भविष्य बेहतर नहीं चाहते। हर परीक्षा का पेपर लीक हो रहा है।

नायब सिंह सैनी की खतौली में जनसभा
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी आज खतौली के जीटी रोड स्थित आर्यन वेंकट हॉल में दोपहर 2:20 बजे पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे।

बता दें कि हरियाणा के सीएम नायब सैनी भाजपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी डॉ. संजीव बालियान और पूर्व सीएम अखिलेश यादव सपा प्रत्याशी हरेंद्र मलिक के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।