फिल्म प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे अक्षय कुमार, कार्यक्रम में हुआ हंगामा; चले पत्थर

Akshay Kumar reached Lucknow for film promotion, there was ruckus in the program; moving stones
Akshay Kumar reached Lucknow for film promotion, there was ruckus in the program; moving stones
इस खबर को शेयर करें

Akshay Kumar Movie: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में सोमवार को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के एक कार्यक्रम में हंगामा और पत्थरबाजी हुई. अक्षय कुमार अपनी फिल्म बड़े मियां-छोटे मियां के प्रमोशन करने के लिए लखनऊ पहुंचे थे.

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में सोमवार को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के एक कार्यक्रम में हंगामा और पत्थरबाजी हुई. अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी फिल्म बड़े मियां-छोटे मियां के प्रमोशन करने के लिए लखनऊ पहुंचे थे. लेकिन पुराने लखनऊ में एक कार्यक्रम में हंगामे के बाद पथराव की घटना हुई. अभिनेता को पत्थरबाजी में चोट आई है या नहीं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें भारी भीड़ देखी जा रही है. कार्यक्रम में पुलिस बल भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश करती नजर आ रही है.

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि फिल्म का प्रमोशन कार्यक्रम चल रहा था. अपने फेवरेट स्टार्स को देखने के लिए जबरदस्त भीड़ मौजूद थी. एक अन्य वीडियो में अक्षय कुमार तारों के सहारे लटककर स्टंट करते हुए मंच पर आते नजर आए. उनको देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई और कार्यक्रम में हंगामा मच गया. इसके बाद पथराव भी हुआ. किसी तरह सुरक्षाकर्मियों ने भीड़ को काबू किया. बता दें कि कार्यक्रम में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मंच पर बड़े मियां छोटे मियां के टाइटल ट्रैक पर डांस करते भी नजर आए.