सूट में Alia Bhatt का दिखा अनोखा अंदाज, बेबी के लिए लिखा खास मैसेज

Alia Bhatt shows unique style in suit, special message written for baby
Alia Bhatt shows unique style in suit, special message written for baby
इस खबर को शेयर करें

Alia Bhatt Baby Bump: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. आए दिन आलिया भट्ट बेबी बंब फ्लॉन्ट करते हुए रणबीर कपूर संग नजर आती हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर भी अपनी कई फोटोज शेयर करती हैं. लेकिन प्रेग्नेंसी के बावजूद भी आलिया लगातार अपनी और रणबीर कपूर की आने वाली मचअवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस बीच ये सितारे हाल ही में हैदराबाद पहुंचे. जहां पर आलिया ने ना केवल अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट किया बल्कि सूट के पीछे पीठ पर ऐसा कुछ लिखवाया कि कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है.

पहना पिंक सूट
इस खास मौके पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिंक कलर का शरारा पहने नजर आईं. ये सूट काफी ढीला-ढाला है जिसमें एक्ट्रेस अपने बेबी बंप को छिपाती दिखीं. इतना ही नहीं आलिया ने टमी को कवर करने के लिए दुपट्टा आगे की तरफ किया हुआ है. जिससे वो अपना बेबी बंप कवर करती हुई दिखीं.

सूट पर लिखवाई ये लाइन
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस मौके पर जो सूट पहने नजर आईं वो कई मायने में खास है. शरारा पर अंग्रेजी में ‘लव’ लिखा हुआ नजर आया तो वहीं सूट के बैकसाइड पीठ पर ऐसा कैप्शन लिखवाया कि आलिया के पीछे मुड़ते ही इस कैप्शन को लोग पढ़ने लगे. आलिया के सूट की बैक पर लिखा था- ‘बेबी ऑन बोर्ड’ (Baby On Board). वीडियो में रणबीर कपूर आलिया का ख्याल रखते हुए नजर आए जो कि वीडियो में साफ दिख रहा है.आलिया जैसे ही सीढ़ी चढ़ने लगीं तो एक तरफ रणबीर (Ranbir Kapoor) ने आलिया का हाथ पकड़ा तो वहीं स्टेज पर मौजूद करण जौहर ने भी आगे आकर आलिया का हाथ थामा.

9 सितंबर को रिलीज हो रही ‘ब्रह्मास्त्र’
‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हो रही है.ऐसे में आलिया और रणबीर इस फिल्म को हिट करने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे. इसी वजह से फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों सितारे हैदराबाद भी गए.