एक और मॉडल ने लगाए साजिद खान पर गंभीर आरोप, बोलीः घूरता रहा मेरे प्राइवेट पार्ट

Another model made serious allegations against Sajid Khan, said: Staring at my private part
Another model made serious allegations against Sajid Khan, said: Staring at my private part
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। फिल्ममेकर साजिद खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। उन पर कई एक्ट्रेस और मॉडल ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है और पीड़ितों की यह लिस्ट कम होने की बजाय बढ़ती चली जा रही है। सलोनी चोपड़ा, शर्लिन चोपड़ा, रानी चटर्जी और कनिष्का सोनी के बाद एक और नाम मीडिया में सर्कुलेट हो रहा है, जिसने साजिद खान की गंदी हरकतों पर से पर्दा हटाया है।

साजिद के बिहेवियर ने किया था हैरान
बिग बॉस के घर में साजिद खान आंख-मिचौली का गेम खेल रहे हैं। पिछले दिनों शो में उनका वायलेंट और गंदा बिहेवियर देखने को मिला था, जब वह गौतम विज को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे थे। साजिद का यह बिहेवियर उन सभी फैंस के लिए शॉकिंग था, जिन्हें शर्लिन चोपड़ा, रानी चटर्जी जैसी मॉडल-अभिनेत्रियों के आरोप झूठे लग रहे थे। लेकिन एक और मॉडल ने साजिद पर गंदी हरकत करने का आरोप लगाया है।

मॉडल-अभिनेत्री ने लगाए साजिद पर गंभीर आरोप
मॉडल और अभिनेत्री रहीं शीला प्रिया सेठ ने एक इंटरव्यू में बताया कि आज से 14 साल पहले यानी 2008 में साजिद ने उनके साथ क्या किया था। तमिल, तेलुगू, मलयालम और अन्य दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकीं शीला ने कहा, ‘मेरी निर्देशक साजिद से पहली मुलाकात 2008 में हुई थी। जब मैंने उनसे उनकी आने वाली फिल्म में मुझे कास्ट करने के लिए कहा तब उनकी कुछ हरकतों से मैं दंग रह गई।’

शीला ने बताया कि साजिद उन्हें कितनी गंदी तरह से घूर रहे थे। उन्होंने कहा, ‘वह लगभग पांच मिनट तक मेरे प्राइवेट पार्ट को देखता रहा और कहा कि तुम्हें सर्जरी करवानी चाहिए क्योंकि तुम्हारे स्तन बॉलीवुड के लिए पर्याप्त नहीं हैं।’ उन्होंने यहां तक कहा कि इसके लिए उन्हें कुल तेलों से रोजाना मालिश करनी चाहिए।

शर्लिन चोपड़ा ने खोले थे साजिद के गंदे राज
शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान के बारे में जब से उनके बिहेवियर की कुछ बातें बताई हैं, तब से साजिद का मामला और बढ़ गया है। शर्लिन ने आरोप लगाया है कि 2005 में साजिद ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था। उन्हें अपना प्राइवेट पार्ट दिखाकर उसे छूने के लिए कहा था।