Gadar 2 के हिट होते ही Gadar 3 की सुगबुगाहट, ऐसी होगी कहानी, Utkarsh Sharma ने दे दिया बड़ा हिंट

As soon as Gadar 2 became a hit, the buzz of Gadar 3 will be like this, Utkarsh Sharma gave a big hint
As soon as Gadar 2 became a hit, the buzz of Gadar 3 will be like this, Utkarsh Sharma gave a big hint
इस खबर को शेयर करें

Gadar 2 Box Office Collection: सनी देओल (Sunny Deol) ने कमाल कर दिया है. गदर 2 लेकर आए और ऐसे छाए जिसकी उम्मीद किसी को ना थी. फिल्म हिट होगी और लोगों को पसंद भी आएगी इस बात का अंदेशा सभी को था, लेकिन रिलीज होते ही ये ऐसा धमाका करेगी, ये कोई नहीं जानता था. खैर फिल्म के हिट होने से ना सिर्फ गदर 2 (Gadar 2) की टीम खुश है, बल्कि सनी के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है और अब उनके लिए खुश होने का डबल टाइम है क्योंकि गदर 2 के बाद गदर 3 को लेकर सुगबुगाहट शुरू हो गई है.

क्या बनेगी गदर 3?
गदर 2 के बाद गदर 3 को लेकर हलचल मच गई है. लिहाजा इसे लेकर फिल्म की स्टार कास्ट से सवाल भी पूछे जा रहे हैं. फिल्म में जीते के रोल में नजर आ रहे उत्कर्ष शर्मा ने गदर 3 की संभावना पर खुलकर बात की और उन्होंने जो कहा उससे गदर 3 के बनने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें इसे लेकर अंदाजा तो नहीं है कि फिल्म कब बनेगी लेकिन इसे लेकर राइटर ने आइडिया सुझाया है और गदर 3 दादा, पिता और पोते की कहानी हो सकती है. उन्होंने रिवील किया कि राइटर के पास इसे लेकर कहानी भी है. यानि कि अगर गदर 3 बनती है तो इसमें सनी दादा के किरदार में नजर आ सकते हैं.

अब तक कितना कमा चुकी गदर 2
गदर 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ओपनिंग डेट पर ही जबरदस्त कमाई करके सनी ने हथौड़ा मार दिया. पहले ही दिन फिल्म ने 40 करोड़ कमाए. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 43 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया. यानि दो दिनो में ही फिल्म 83 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. ऐसे में ये जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.