हरियाणा में ASI को पकड़ा रंगे हाथ, 30000 की ले रहा था रिश्वत

ASI caught red-handed in Haryana, taking bribe of Rs 30,000
ASI caught red-handed in Haryana, taking bribe of Rs 30,000
इस खबर को शेयर करें

कुरूक्षेत्र: हरियाणा में बुरे काम करने वालों को पकड़ने वाली एक विशेष टीम ने एक ऐसे पुलिस अधिकारी को पकड़ लिया जो नियमों के विरुद्ध होने के बावजूद भी किसी से पैसे ले रहा था। पुलिस अधिकारी को सामान ट्रांसपोर्ट करने वाले एक व्यक्ति से 30,000 रुपये लेते हुए बीच में ही पकड़ लिया गया।

हरियाणा में बुरे काम हो रहे हैं। आए दिन पुलिस अधिकारी पैसे लेते हुए पकड़े जा रहे हैं, जो उन्हें करना ही नहीं चाहिए। ताजा मामला कुरूक्षेत्र जिले में हुआ। एसीबी करनाल की टीम ने एक पुलिस अधिकारी को उस समय पकड़ा जब वह एक रेस्तरां की पार्किंग के पास एक ट्रांसपोर्टर से 30,000 रुपये ले रहा था।

आनंद बख्शी नाम का एक पुलिस अधिकारी हाईवे पायलट ट्रेन नंबर 3 नामक ट्रेन का प्रभारी था। उस पर कुछ गलत करने का आरोप लगाया गया था। वह पहले भी दो बार शराब बेचने वाले लोगों से पैसे ले चुका था, लेकिन इस बार वह दोबारा पैसे लेने की कोशिश में पकड़ा गया। गोहाना में सामान ट्रांसपोर्ट करने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि आनंद बख्शी नाम का एक अन्य व्यक्ति उनकी गाड़ियों को रोककर जाने देने की एवज में पैसे मांगता था।

गलत हरकत करने वाले शख्स ने उनसे गाड़ियां छुड़ाने के लिए हर महीने 30 हजार रुपये देने को कहा। उन्होंने इसके बारे में एंटी करप्शन ब्यूरो करनाल को बताया। एसीबी को एक पुलिस अधिकारी के गलत काम करने की शिकायत मिली थी। उन्होंने अधिकारी को पकड़ने की योजना बनाई। उन्होंने शिकायत करने वाले व्यक्ति को कुछ विशेष पैसे दिए और एक विशिष्ट स्थान पर जाने के लिए कहा। जब अधिकारी ने खास पैसे देखे तो टीम ने उसे पकड़ लिया। उन्होंने उसके हाथ चेक किए तो वे लाल हो गए।

कुरूक्षेत्र एसीबी के प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि एएसआई आनंद नामक पुलिस अधिकारी को रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है। करनाल टीम ने आनंद कुमार को दिया। आनंद को अदालत ले जाया गया और फिर जेल भेज दिया गया।