हिमाचल प्रदेश में बड़ा हादसा, बेकाबू होकर खाई में जा गिरी पर्यटकों की गाड़ी, 3 लोगों की मौत

Big accident in Himachal Pradesh, tourist car fell into a ditch after losing control, 3 people died
Big accident in Himachal Pradesh, tourist car fell into a ditch after losing control, 3 people died
इस खबर को शेयर करें

शिमला: हिमाचल प्रदेश के शिमला में सोमवार को शोघी-मैहली बाइपास पर एक कार खाई में जा गिरी. इस हादसे में तीन पर्यटकों की जान चली गई, वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. मामले की जांच की जा रहा है. जानकारी के अनुसार, तेज रफ्तार की वजह से गाड़ी 900 मीटर गहरी खाई में गिर गई. सड़क दुर्घटना शोघी-मैहली बाईपास पर बनोग गांव के पास हुई. शिमला के एडीशनल एसपी सुनील नेगी ने बताया कि थाना बालूगंज में सोमवार देर रात एक गाड़ी गिरने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

केरल-तमिलनाडु बॉर्डर के पास कुमिली में खाई में गिरी वैन, 8 श्रद्धालुओं की मौत
स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया. इस सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दो लोगों ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया. एक घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में मृतकों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

पंजाब के रहने वाले हैं हादसे का शिकार हुए लोग
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील नेगी ने कहा कि सड़क हादसे में जान गंवाने वाले लोग पंजाब के नंगल के रहने वाले थे. यह सभी आपस में रिश्तेदार थे. मृतकों की पहचान कृष्ण पुत्र चंदिया नंगल पंजाब, अमर पुत्र जैल सिंह नंगल पंजाब और राजवीर पुत्र एतवारी निवासी लुधियाना पंजाब के रूप में हुई है. वहीं घायल की पहचान लखन पुत्र बालक राम के रूप में हुई है, जो नंगल का रहने वाला है. घायल लखन ने कहा कि गाड़ी में सवार सभी लोग कबाड़ का काम करते थे. सोमवार को जब सोलन की तरफ जा रहे थे, तो गाड़ी खाई में गिर गई.