हिमाचल में पर्यटकों के दो गुट भिड़े, बर्फबारी में चले लाठी-डंडे, Video आया सामने

Two groups of tourists clashed in Himachal, sticks and sticks in snowfall, video surfaced
Two groups of tourists clashed in Himachal, sticks and sticks in snowfall, video surfaced
इस खबर को शेयर करें

शिमला: हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में बर्फबारी का दौर जारी है. पहाड़ों पर बर्फबारी का दौर शुरू होने के साथ ही पर्यटक भारी तादात में बर्फबारी का आनंद लेने पहुंच रहे हैं. इस बीच हिमाचल के मनाली में पर्यटकों के बीच मारपीट की एक घटना सामने आई है. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पर्यटकों के दो गुट एक-दूसरे के साथ मारपीट कर रहे हैं. ऊपर से बर्फबारी हो रही है, दूसरी ओर पर्यटकों के दो गुट, जिनमें करीब 8-10 लोग शामिल हैं, आपस में मारपीट में जुटे हुए हैं. इस बीच एक शख्स लाठी से भी मार रहा है. बताया जा रहा है कि गाड़ी के पास लेने को लेकर बहस से विवाद शुरू हुआ था.

हिमाचल में भिड़े सैलानियों के दो गुट, जमकर हुई मारपीट
हिमाचल प्रदेश के ऊंचाई वाले इलाकों में जबरदस्त बर्फबारी हो रही है. मनाली, कुल्लू, रोहतांग और कई इलाके सफेद चादर से ढक चुके हैं. लगातार बर्फ़बारी के बाद अब लोगों की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं. ऊपरी इलाकों की सड़कों पर आवाजाही बंद हो गई है. मनाली और आसपास के इलाकों में तो गंभीर हालात हैं. गाड़ियों, सड़कों और घरों की छतों पर बर्फ की मोटी चादर बिछ चुकी है. भारी बर्फ़बारी के चलते अटल टनल को भी बंद कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक हिमाचल में करीब साढे़ 300 सड़कें बंद करनी पड़ी हैं.

मंगलवार को सुहाना रहा मौसम
बता दें कि मंगलवार को दिल्ली-एनसीआर में मौसम सुहाना रहा. मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले कुछ दिनों तक लगभग ऐसा ही मौसम बना रहेगा. दिल्ली में सोमवार के मुकाबले मंगलवार को अधिकतम तापमान गिर गया, वहीं न्यूनतम तापमान में भी बढ़ोतरी हुई.

दिल्ली में अगले कुछ दिनों में हो सकती है बारिश
मौसम विभाग के अनुसार, आज और कल अधिकतम तापमान 21 से 22 डिग्री वहीं न्यूनतम तापमान 11 डिग्री के करीब रह सकता है. वहीं गुरुवार को दिल्ली में बादल छाए रहेंगे और कुछ इलाकों में हल्की वर्षा हो सकती है. ऐसी उम्मीद है कि आने वाले कुछ दिनों में हल्की बारिश भी हो सकती है.