अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा, इस वजह से भारत छोड़कर जाना चाहते थे कनाडा

Akshay Kumar ने 'रक्षा बंधन' फिल्म रिलीज होने के बाद ऐसा खुलासा किया जिसे जानकर उनके फैंस शॉक्ड हो जाएंगे. खिलाड़ी कुमार का ये बयान अब वायरल हो रहा है.

Big disclosure of Akshay Kumar, wanted to leave India for this reason and go to Canada
Big disclosure of Akshay Kumar, wanted to leave India for this reason and go to Canada
इस खबर को शेयर करें

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मचअवेटेड फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई. इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें लगाई जा रही थीं लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में असफल होती हुई दिखाई दे रही है. इस बीच अक्षय कुमार का कनाडा सिटीजनशिप को लेकर बयान तेजी से वायरल हो रहा है. इस बयान में अभिनेता ने कहा कि एक वक्त ऐसा आया था कि वो सब कुछ छोड़कर कनाडा वापस जाने वाले थे.

नहीं है भारत की नागरिकता
अक्षय कुमार (Raksha Bandhan) के पास भारत की नहीं बल्कि कनाडा की नागरिकता है. ऐसे में खिलाड़ी कुमार को कई बार कनाडा कुमार कहकर भी लोग ट्रोल करते हैं. ऐसे में खिलाड़ी कुमार ने ऐसी बात बताई जिसे जानकर उनके फैंस शॉक्ड हो जाएंगे.

जाना चाहते थे वापस कनाडा
अक्षय कुमार ने वेब साइट से बात करते हुए कहा कि ‘कई साल पहले मेरी फिल्में नहीं चल रही थी. करीब 14-15 फिल्में फ्लॉप हुई. तब मेरे मन में आया कि मुझे शायद कहीं और जाकर काम करना चाहिए. उस वक्त मेरे एक दोस्त ने कहा कि तुम कनाडा शिफ्ट हो जाओ. मेरा दोस्त भी कनाडा में ही रहता था. वहां पर बहुत सारे लोग काम के लिए जाते हैं और वो अब भी इंडियन है. तब मैंने सोचा कि किस्मत मेरा साथ यहां नहीं दे रही तो मुझे कुछ और सोचना होगा. तभी कनाडा की नागरिकता के लिए अप्लाई किया और वो मिल गई.’

देश में रहकर भरता हूं टैक्स
इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने आगे कहा कि ‘मेरा पास पासपोर्ट है. जो कि एक देश से दूसरे देश की यात्रा करने के लिए होता है. मैं एक भारतीय हूं अपने सभी टैक्स का भुगतान करता हूं. मैं वहां पर भी टैक्स दे सकता हूं लेकिन अपने देश में भुगतान करता हूं और अपने देश में ही रहूंगा.’