लिव इन में रहते लडका-लडकी ने छठी मंजिल पर कर दिया कांड! मौहब्बत करते-करते…

Boy and girl living in live-in created scandal on sixth floor! While making love...
Boy and girl living in live-in created scandal on sixth floor! While making love...
इस खबर को शेयर करें

बहादुरगढ़. बहादुरगढ़ में प्रेमी जोड़े के आत्महत्या का मामला सामने आया है। उन्होंने रूहिल रेजिडेंसी की छटी मंजिल पर फ्लैट नम्बर 701 किराए पर लिया। जहां वो अपनी टीम के करीबन 5 साथियों के साथ रह रहे थे। मृतकों के परिजनों को भी पुलिस ने सूचना दे दी है।

बहादुरगढ़ के रुहील रेजिडेंसी में लिव इन रिलेशन में रह रहे प्रेमी जोड़े ने छठी मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली है। मृतक यूट्यूब पर अपना चैनल चलाते थे और उसके लिए शॉर्ट फिल्में भी बनाते थे। एक महीने पहले ही दोनों अपनी टीम के साथ देहरादून से बहादुरगढ़ आए थे । यहां उन्होंने रूहिल रेजिडेंसी की छठी मंजिल पर फ्लैट नम्बर 701 किराए पर लिया। जहां वो अपनी टीम के करीबन 5 साथियों के साथ रह रहे थे।

मृतकों की पहचान 25 वर्षीय गर्वित और 22 साल की नंदिनी के तौर पर हुई है। बताया जाता है कि देर रात शूट के बाद घर आने पर दोनों के बीच किसी विषय पर बहस हुई। जिसके बाद ये हादसा हुआ है। पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के बाद शवों को नागरिक अस्पताल में भिजवाया। जहां दोनों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

मृतकों के परिजनों को भी पुलिस ने सूचना दे दी है। परिजनों के बयान के आधार पर मामले में आगामी कार्यवाही की जाएगी। अभी मृतकों के परिजन यहां नहीं पहुंचे है। उनका इंतजार किया जा रहा है। परिजनों के यहां पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम होगा। फिलहाल एफएसएल टीम भी घटनास्थल पर सबूत जुटा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जाएगी। पुलिस जांच अधिकारी जगबीर का कहना है कि नियमानुसार कार्यवाही की जा रही है।