रोहतक में उधार के पैसे मांगने पर बरसाए ईंट-पत्थर: छत के रास्ते घर में घुसकर मां-बेटे पर किया जानलेवा हमला

Brick and stone pelted on asking for loan money in Rohtak: Deadly attack on mother and son by entering the house through the roof
Brick and stone pelted on asking for loan money in Rohtak: Deadly attack on mother and son by entering the house through the roof
इस खबर को शेयर करें

रोहतक: हरियाणा के रोहतक की तेज कॉलोनी में उधार दिए पैसे मांगने पर पड़ोसियों ने पहले परिवार के साथ झगड़ा किया और फिर घर पर ईंट-पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। यह वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई। पत्थरबाजी में मकान का शीशा व स्कूटी भी टूट गई। यही नहीं आरोपियों ने छत के रास्ते घर में घुसकर मां-बेटे पर ईंटों से हमला करके घायल कर दिया। जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई है।

झगड़े में घायल महिला सुनीता
तेज कॉलोनी निवासी करण ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने अपने पड़ोसी भारत को 5-6 महीने पहले 16 हजार रुपए उधार दिए थे। रविवार को वह पार्क में बैठा था। इसी दौरान उसका पड़ोसी भारत पार्क में आ गया। करण ने अपने पड़ोसी से कहा कि उसके उधार दिए गए पैसे वापस दे दे। पैसे वापस मांगने पर उसका पड़ोसी गाली-गलौज करने लगा और उनकी हाथापाई हो गई।

ईंट-पत्थर मारकर तोड़े शीशे व स्कूटी
करण ने बताया कि पार्क में झगड़ा होने के कारण वह अपने घर पर आ गया। शाम को उसका पड़ोसी भारत, उसका लड़का शिवा व उसका भाई रिकी अपने हाथों में ईंट-पत्थर लेकर उनके घर पर आ गए। आते ही उक्त लोगों ने ईंट-पत्थर से हमला करके मकान का शीश तोड़ दिया और घर के बाहर खड़ी स्कूटी को भी तोड़ा।

छत के रास्ते घुसकर मां-बेटे पर किया हमला
उन्होंने बताया कि बाहर पत्थर बरसाने के बाद वे मकान के ऊपर से घर में घुसे। वहां पर करण व उसकी मां सुनीता पर ईंट व थप्पड़-घुसों से हमला कर दिया। जब मां-बेटे ने बचाने के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया तो तीनों आरोपी वहां से भाग गए। वहीं जाते समय धमकी दे रहे थे कि अब तो बच गए, आगे से पैसे मांगने की हिम्मत दिखाई तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे।

CCTV में कैद वारदात
यह पूरी वारदात वहां लगे CCTV में भी कैद हो गई। जिसमें आरोपी हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इधर, घायल मां-बेटे को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल के बयान पर तीन नामजद के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।