चित्तौड़गढ़-कोटा हाईवे पर कार जलकर राख, होटल मालिक की जलकर मौत, पुलिस ने बरामद किया कंकाल

Car burnt to ashes on Chittorgarh-Kota highway, hotel owner burnt to death, police recovered skeleton
Car burnt to ashes on Chittorgarh-Kota highway, hotel owner burnt to death, police recovered skeleton
इस खबर को शेयर करें

Rajasthan Man Burnt In Car: राजस्थान के चित्तौड़गढ़-कोटा हाईवे (Chittorgarh-Kota Highway) पर एस दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कार में आग लगने के कारण होटल मालिक जिंदा जल गया. घटना 27 मार्च की है जब होटल मालिक सुबह करीब 5 बजे दूध लेने जा रहा था. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड की मदद से धूं-धूं करके जल रही गाड़ी की आग बुझाई गई.

इस दौरान पुलिस को वाहन से एक व्यक्ति का कंकाल (Skeleton) बरामद हुआ. वाहन का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त है जिसकी वजह से माना जा रहा है कि पहले उसकी गाड़ी किसी दूसरे वाहन से टकराई जिसके बाद आग लग गई और होटल मालिक उसी में जलकर मर गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गाड़ी से मिला होटल मालिक का कंकाल
बता दें कि बस्ती इलाके के सुरजना निवासी मांगीलाल धाकड़ (48) पुत्र मोहन लाल धाकड़ अपनी कार से दूध लेने डेयरी जा रहे थे. सोमवार की सुबह करीब 5 बजे वे अपने होटल से 5 किलोमीटर दूर स्थित गोपालनगर डेयरी के लिए निकले थे. अभी करीब तीन किलोमीटर ही आगे निकले थे कि तभी आछोड़ा चौराहे पर उनकी गाड़ी में आग लग गई और मांगीलाल धाकड़ अपनी जान न बचा सके. वे कार में ही जिंदा जल गए और उनकी मौत हो गई. चित्तौड़गढ़-कोटा हाईवे पर ऑल्टो कार (Alto Car) में आग लगी तो इसे देख आसपास के लोगों ने फायर बिग्रेड को सूचना दी. जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक कार में मौजूद रहा होटल मालिक पूरी तरह से जल गया था.

आग लगने से पहले गाड़ी की टक्कर होने की आशंका
सूचना मिलने पर जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और गाड़ी की आग बुझी तो वाहन से मांगीलाल का कंकाल मिला. पुलिस को संदेह है कि मांगीलाल की गाड़ी का पहले एक्सीडेंट हुआ जिसके बाद उसकी कार में आग लग गई. वाहन का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त है और पुलिस को मौके पर दूसरी गाड़ी के टायरों के निशान भी मिले हैं जिसके बाद दुर्घटना की संभावना और बढ़ गई है. अब पुलिस मामले की तह तक जाने की कोशिश में जुटी है.