बेटी का घिनौना खुलासाः ‘पापा ने तो मुझे लूटा ही, दोस्तों से भी लुटवाया…’

इस खबर को शेयर करें

सिवनी. मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में दिल दहला देने वाली घटना हुई है. जिले के बंडोल थाना इलाके में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक पिता ने न केवल खुद 15 साल की बेटी का रेप किया, बल्कि दूसरे साथियों से भी करवाया. इस घटना से बच्ची बेसुध हो गई. उसने जैसे-तैसे होश आने पर इसकी शिकायत पुलिस को की. पुलिस ने नाबालिग लड़की की शिकायत पर पिता और सौतेली मां सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की 8 अप्रैल को अचानक थाने पहुंची. उसने पिता और कुछ लोगों के खिलाफ लिखित में शिकायत दी. लड़की ने उसने शिकायत में बताया कि मेरे पिता और मोहल्ले के अन्य लड़कों ने मेरा रेप किया. इस काम में मेरी सौतेली मां ने भी उसका साथ दिया. पुलिस ने बताया कि लड़की की शिकायत मिलते ही टीमें तैयार की गईं. इन टीमों को तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रवाना किया गया. पुलिस ने बताया कि लड़की के बलात्कार के बाद आरोपी फरार हो गए थे. पुलिस ने कुछ को उसी इलाके से और कुछ को महाराष्ट्र के मनसर से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने इस मामले में लड़की की सौतेली मां, पिता सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

एसपी ने कही ये बात
सिवनी एसपी राकेश सिंह ने बताया कि चूंकि मामला नाबालिग लड़की का था इसलिए इसमे तत्काल एक्शन लिया गया. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एडिशनल एसपी जीडी शर्मा, एसडीओपी पूजा पांडे के नेतृत्व में टीम तैयार की गई. इस टीम ने 24 घंटे में मामला सुलझा लिया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.