ऑनलाइन Interview के दौरान महिला ने उड़ाया कंपनी का ही मजाक, वीडियो वायरल

इस खबर को शेयर करें

कोरोना महामारी के दौरान टेक्नोलॉजी काफी विकसित हुई है. कुछ लोगों को इसका पता भी नहीं चल पाता है कि वो जो कर रहे हैं उसका सब कुछ रिकॉर्ड किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर एक ऑनलाइन इंटरव्यू का बहुत ही मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है और अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहा है. स्काईवेस्ट एयरलाइंस (SkyWest Airlines) में फ्लाइट अटेंडेंट (Flight Attendent) की पोस्ट पर नौकरी पाने के लिए एक महिला को हाल ही में ऐसे ही कुछ अनुभव से गुजरना पड़ा था. महिला को ये पता नहीं चला पाया कि वो जो कुछ बोल रही थीं वो कैमरे में रिकॉर्ड किया जा रहा था.

इंटरव्यू के दौरान महिला ने उड़ाया कंपनी का ही मजाक

स्काईवेस्ट एयरलाइंस में फ्लाइट अटेंडेंट की पोस्ट के लिए ऑनलाइन इंटरव्यू के दौरान शैलेन मार्टिनेज (Chaylene Martinez) अपने भावी नियोक्ता कंपनी की ही आलोचना करने लगी. उनका वो मजेदार इंटरव्यू अब वायरल हो गया है. ऑनलाइन जॉब के लिए इंटरव्यू (Online Job Interviews) की तैयारी कर रहे दूसरे लोगों के लिए तो ये किसी बुरे सपने की तरह है. मिरर ऑनलाइन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मार्टिनेज जो टिकटॉक हैंडल @chayjordan_ का इस्तेमाल करती हैं वो वीडियो में स्काईवेस्ट एयरलाइंस के साथ इंटरव्यू के दौरान पूछे गए प्रश्नों का मजाक उड़ाती हुई दिख रही हैं.

शैलेन मार्टिनेज से पूछा गया था कि स्काईवेस्ट कंपनी कल्चर के बारे में आपकी क्या धारणा है? वीडियो में साफ तौर से दिखाया गया है कि वो इस सवाल को बंद कर रही है और किसी को फोन पर बता रही है कि यह उनके जीवन में अब तक का सबसे बेवकूफी वाला प्रश्न है. उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसकी ये बातचीत रिकॉर्ड होनी शुरु हो चुकी है. शैलेन मार्टिनेज (Chaylene Martinez) फिर उस शख्स को फोन पर आगे बताती हैं आपको यह कहते हुए खुद को रिकॉर्ड करना होगा इसलिए, यह बहुत अजीब है. ठहरने के बाद लिप ग्लॉस लगाकर वो फोन पर बात करती रहीं. उसने कहा कि वह यह बताना चाहती थी कि स्काईवेस्ट कंपनी कल्चर के बारे में उसकी धारणा कंपनी के मिशन वक्तव्य पर बेस्ड थी. जब उन्हें पता चला कि ये पहले से रिकॉर्ड किया जा रहा था तो वो हैरानी से हांफने लगी थी.

मार्टिनेज ने बाद में कहा कि मुझे बहुत खेद है मुझे पता नहीं था कि रिकॉर्डिंग हो रही है मैं प्रैक्टिस कर रही थी. इसके बाद अचानक से वीडियो बंद कर दिया गया. मार्टिनेज ने समझाया है कि एक ऑनलाइन इंटरव्यू के दौरान आपको मात्र एक बार सही होने का मौका मिलता है.