नीता अंबानी के गले के हार पर टिक गईं नजरें, होने वाली बहू का मोती वाला ब्लाउज हुआ फेल

Eyes fixed on Nita Ambani's necklace, future daughter-in-law's pearl blouse failed
Eyes fixed on Nita Ambani's necklace, future daughter-in-law's pearl blouse failed
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड के गलियारों में दिवाली सेलिब्रेशन अभी से ही शुरू हो चुका है। इस फेस्टिवल की पहली पार्टी भारत के नामी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने दी। उनके लैविश बंगले पर मानो पूरा बीटाउन उमड़ पड़ा। सभी स्टार्स के बीच वीवीआईपीज की मौजूदगी भी दर्ज की गई। इनमें से एक नीता अंबानी थीं, जो अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के साथ मेहमान बनकर शरीक हुई थीं। Z+ सुरक्षा के साथ पहुंचीं मिसिस अंबानी वैसे तो हमेशा ही क्लासी एंड गॉरजस लगती हैं, लेकिन इस बार तो उन्होंने अपने ट्रडिशनल लुक में मॉर्डन जूलरी का एडिशन किया था, वो उनके ओवरऑल लुक को सुपर अट्रैक्टिव बना गया। यहां तक कि स्टाइलिश खूबसूरत राधिका तक अपनी सास के आगे फीकी पड़ गई। (सभी तस्वीरें: योगेन शाह)

रात की पार्टी के लिए चुनी इस रंग की साड़ी
मनीष के घर देर रात हुई पार्टी के लिए नीता ने जो कलर चुना था, वो बिल्कुल परफेक्ट था। मिसिस अंबानी ने मिडनाइट ब्लू कलर की साड़ी पिक की थी, जिसे उन्होंने पारंपरिक तरीके से ही वेअर किया था। इसके साथ मैचिंग का ब्लाउज था, जो एकदम प्लेन डिजाइन का रखा गया था।

साड़ी में यूं जुड़ा ब्लिंग एलिमेंट

नीता अंबानी की डेलिकेट शीयर फैब्रिक से तैयार साड़ी पर ओवरऑल माइक्रो साइज के क्रिस्टल्स लगे थे, जो उसमें ब्लिंग एलिमेंट जोड़ रहे थे। इसकी बॉर्डर पर रफल्स डाले गए थे, जो उसे मॉर्डन टच दे रहे थे। वहीं इसके ब्लाउज की स्लीव्स की बॉर्डर पर क्रिस्टल्स को चेन की तरह पिरोया गया था। ये बाजूबंद जैसा इफेक्ट क्रिएट करता लगा।

स्टेटमेंट नेकलेस ने चुराया ध्यान
वैसे इस पूरे लुक की यूएसपी तो नीता के गहने रहे। उन्होंने हाथों में हीरे से सजी चूड़ियां और कान में फ्लोरल शेप्ड डायमंड स्टड्स पहने थे। उनकी अंगूठी का डायमंड तो इतना बड़ा था कि इस साइज का हीरा भारत में किसी और के पास शायद ही हो। वहीं लुक के सबसे अट्रैक्टिव पॉइंट यानी उनके स्टेटमेंट नेकपीस की बात करें, तो इसकी डिजाइन ऐसी थी कि पूरा लुक ही रॉयल एंड क्लासी बन गया।

राधिका का टीज करता लुक
राधिका मर्चेंट ने अपनी सास के साथ पार्टी में जाने के लिए सफेद रंग का अटायर चुना था। उन्होंने शरारा पहना था, जिसके ऊपर सुनहरा सितारा वर्क किया गया था। इसके साथ क्वीन ऐन नेकलाइन वाला ब्लाउज था, जो मिड साइज्ड मोतियों से सजा था। इस टीज करते लुक में राधिका अपने ऐब्स भी फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

स्टनिंग चोकर नेकलेस और हीरे के कंगन
राधिका की जूलरी उनके कपड़ों से परफेक्टली मैच कर रही थी। उन्होंने चोकर नेकलेस पहना था, जिसमें मोती और हीरे लगे थे। वहीं हाथों में हीरे के कंगन देखे जा सकते थे। राधिका के पर्ल ड्रॉप ईयररिंग्स तो ऐसे थे, जो किसी वेस्टर्न गाउन के साथ भी आराम से पेयर किए जा सकते हैं।