रकुल प्रीत की ब्राइडल एंट्री पर अटका फैंस का दिल, परी सी नजर आ रही हैं दुल्हनिया रानी

Fans' hearts are stuck on Rakul Preet's bridal entry, bride Rani is looking like an angel.
इस खबर को शेयर करें

Rakul Preet Singh Bridal Entry Video: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी से जुड़े फोटोज और वीडियोज लगातार सामने आ रहे हैं. कुछ देर पहले एक और नया वीडियो सामने आया है, जिसमें रकुल किसी परी की तरह एंट्री करती दिखाई दे रही हैं. देखते ही देखते यह वीडियो इंस्टाग्राम समेत सभी प्लेटफॉर्म पर छा गया है और फैंस उनकी बहुत तारीफ कर रहे हैं. आप भी देखें वायरल वीडियो.

रकुल प्रीत सिंह की ब्राइडल एंट्री
रकुल प्रीत सिंह की शादी का वीडियो देख फैंस खुशी से झूम गए हैं. वीडियो में गोवा का खूबसूरत नजर, एक्ट्रेस की दोनों तरफ सुंदर फूल और आसपास मौजूद गेस्ट दिखाई दे रहे हैं. दूल्हे जैकी को देख रकुल खुशी से झूमी हुई नजर आ रही हैं. रकुल का आउटफिट और वेडिंग लोकेशन बिल्कुल परफेक्ट नजर आ रही है.

राजा-रानी से दिखे रकुल-जैकी
ब्राइडल एंट्री के साथ-साथ शादी का एक और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ मंडप में दिखाई दे रहे हैं. वहीं, आसपास मौजूद सभी गेस्ट कपल को देख बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

फैंस को पसंद आया कपल का लुक
फैंस को रकुल और जैकी की शादी का लुक बहुत पसंद आया है. दोनों ने पेस्टल कलर के वेडिंग आउटफिट में शादी की है. कपल की फोटो सामने आने के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई है.