Nusrat Jahan के ग्लैमरस लुक पर फिदा हुए फैंस, समंदर किनारे दिए किलर पोज

Fans stunned by Nusrat Jahan's glamorous look, gave killer poses on the beach
Fans stunned by Nusrat Jahan's glamorous look, gave killer poses on the beach
इस खबर को शेयर करें

कोलकाता: बंगाली फिल्मों की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत जहां अपने ग्लैमर से लोगों के होश उड़ा देती हैं. वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. नुसरत अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया.

बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद ही हसीन तस्वीरें शेयर की हैं. फैंस उनकी फोटोज की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

लेटेस्ट तस्वीरों में नुसरत समंदर किनारे ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं. वो कैमरे को खूबसूरती से पोज दे रही हैं. ब्लू और पिंक कलर के बिकीनी सेट में नुसरत बला ही हसीन लग रही थीं.अपनी बोल्ड अदाओं से नुसरत ने फैंस के दिलों की धड़कने तेज कर दी हैं. सनग्लॉसेस और मिनिमल जूलरी के साथ एक्ट्रेस ने अपने बीच लुक को कम्पलीट किया था.

नुसरत की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया का तामपमान बढ़ा दिया है. लोग एक्ट्रेस की खूबसूरती से नजर नहीं हटा पा रहे हैं. उनकी दिलकश अदाएं किसी को भी नुसरत का दीवाना बना सकती हैं.आपको बता दें कि एक्टिंग के अलावा नुसरत राजनीति में भी एक्टिव हैं. लेकिन फैंस उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं. नुसरत पिछले साल ही एक बच्चे की मां बनी हैं.हालांकि, मां बनने के बाद भी नुसरत की फिटनेस और खूबसूरती में किसी तरह की कमी नहीं आई है. तस्वीरों में वो अपने परफेक्ट फिगर को बड़ी खूबसूरती से फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं.