Bigg Boss 16 के घर में कैद होंगे ये मशहूर सितारे, सामने आई कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

These famous stars will be imprisoned in Bigg Boss 16's house, list of contestants revealed
इस खबर को शेयर करें

Bigg Boss 16: टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। शो को लेकर हर रोज नई जानकारी सामने आ रही है। बिग बॉस को लेकर हाल ही में कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आई है लेकिन मेकर्स की तरफ से किसी भी कंटेस्टेंट के नाम को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान के शो में इस बार सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा से लेकर मुनव्वर फारूकी और बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां भी नजर आ सकते हैं। यहां जानें बिग बॉस के घर में इस साल कौन-कौन से सेलेब्स कैद होने वाले हैं।

नुसरत जहां (Nusrat Jahan)
बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेसऔर तृणमूल कांग्रेस पार्टी की सांसद नुसरत जहां को बिग बॉस 16 के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया है। हालांकि अभी तक इस ऑफर पर नुसरत जहां का कोई रिएक्शन नहीं आया है। लेकिन अगर नुसरत बिग बॉस 16 का हिस्सा बनी तो इस बार सलमान खान के शो में एंटरटेनमेंट के साथ-साथ ग्लैमर का तड़का भी लगेगा।

पूनम पांडे (Poonam Pandey)
कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस पूनम पांडे भी सलमान खान के शो का हिस्सा बन सकती हैं। एक्ट्रेस अपने विवादित बयानों और बोल्ड लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। ऐसे में बिग बॉस के घर में भी दर्शकों को पूनम पांडे का बोल्ड अवतार देखने को मिलेगा।

चारू असोपा (Charu Asopa)
सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा भी बिग बॉस हाउस में नजर आ सकती हैं। लेकिन खास बात यह है कि मेकर्स ने चारू के साथ-साथ राजीव सेन को भी अप्रोच किया है। राजीव और चारू इन दिनों अपने तलाक को लेकर चर्चा में हैं। ऐसे में देखना होगा कि बिग बॉस हाउस में दोनों का रिश्ता क्या रंग लेकर आता है।

मनुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui)
सलमान खान के शो के लिए मुनव्वर फारूकी को कंफर्म किया जा चुका है। हालांकि स्टैंडअप कॉमेडियन या फिर मेकर्स की ओर से मामले पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है।

फैजल शेख (Faisal Sheikh)
टिक टॉक स्टार फैजल शेख हाल ही में रोहित शेट्टी के शो’खतरों के खिलाड़ी 12′ में नजर आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब फैजल बिग बॉस 16 का भी हिस्सा बनेंगे।

शिविन नारंग (Shivin Narang)
बिग बॉस 16 को लेकर एक्टर शिविन नारंग का नाम सामने आ रहा है। खबरें हैं कि इस बार शिविन सलमान खान के शो का हिस्सा बनेंगे। लेकिन अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है।

विवियन डिसेना (Vivian Dcena)
विवियन डिसेना कलर्स के शो ‘शक्ति’ में एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के साथ नजर आए थे। रुबिना बिग बॉस 14 का हिस्सा रह चुकी हैं। ऐसे में अब खबरें हैं कि विवियन डिसेना इस सीजन में बिग बॉस हाउस में कैद होंगे।

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair)
टिकटॉक स्टार जन्नत जुबैर भी बिग बॉस 16 में नजर आ सकती हैं। जन्नत रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ट शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आई थीं। हालांकि अभी तक मेकर्स ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।