Gadar 2: रिलीज से पहले ही विवाद में फंसी ‘गदर 2’, तारा-सकीना के इस VIDEO ने मचाया बवाल

Gadar 2: 'Gadar 2' stuck in controversy even before release, this VIDEO of Tara-Sakina created ruckus
Gadar 2: 'Gadar 2' stuck in controversy even before release, this VIDEO of Tara-Sakina created ruckus
इस खबर को शेयर करें

Gadar 2: तारा सिंह (Tara Singh) और सकीना (Ameesha Patel) की लव स्टोरी एक बार फिर से बवाल मचाने को तैयार है. लेकिन ‘गदर 2’ (Gadar 2) रिलीज होने से पहले फिल्म विवादों में फंस गई है. खबरों की मानें तो फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और ये सीन विवाद की जड़ बन गया. इस सीन में एक सीन गुरुद्वारे में शूट किया गया है जिसमें अमीषा और सनी देओल एक साथ बाहों में बाहे डाले नजर आ रहे हैं. जिसे लेकर बवाल मचा हुआ है.

शिरोमणि गुरुद्वारा कमेटी ने जताया एतराज

अमीषा पटेल और सनी देओल का जैसे ही ये सीन वायरल हुआ तो इस सीन पर एतराज जताया जा रहा है. दरअसल, पंचकूला के एमडीसी स्थित गुरुद्वारा श्री कुहनी साहिब में ‘गदर 2’ का एक सीन फिल्माया गया था. इस सीन में सनी और अमीषा (Ameesha Patel) एक दूसरे की बाहों में दिखे. ये वीडियो इंटरनेट पर जैसे ही वायरल हुआ तो शिरोमणि प्रबंधक कमेटी ने ऐतराज जताया. यहां तक कि एसीपीसी ने भी फिल्म डायरेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

मेकर्स के खिलाफ लेंगे एक्शन?
गुरुद्वारे श्री कुहनी साहिब मैनेजमेंट का कहना है कि वो मेकर्स के खिलाफ सख्त एक्शन लेंगे. इसके साथ ही कहा कि ‘गदर 2’ की टीम शूटिंग के लिए यहां आई थी तो सभी ने उनका वेलकम किया था. लेकिन गुरुद्वारे में इस तरह की हरकत से काफी तकलीफ हुई है.

11 अगस्त को रिलीज होगी ‘गदर 2’
‘गदर 2’ फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में अमीषा पटेल और सनी देओल लीड रोल में हैं. फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है. खास बात है कि गदर 2 से पहले सिनेमाघरों में ‘गदर: एक प्रेम कथा’ फिल्म 9 जून को रिलीज हो गई है. आपको बता दें, ‘गदर’ फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिया था.