नीतीश-तेजस्वी में ‘गेम फिक्स’, अंदर के खेल का हो गया खुलासा!

'Game fix' in Nitish-Tejashwi, the inside game revealed!
'Game fix' in Nitish-Tejashwi, the inside game revealed!
इस खबर को शेयर करें

पटना: नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) एक बार फिर से एनडीए में जा रहे हैं। नीतीश कुमार महागठबंधन से अलग होंगे। नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू और लालू यादव ( Lalu Yadav ) की पार्टी आरजेडी में सब ठीक नहीं है। कभी भी महागठबंधन टूट सकता है। इस तरह की खबरें पिछले एक सप्ताह से बिहार की सियासी गलियारों में चल रही है। कयासों का बाजार गरम है। इन सब के बीच बिहार बीजेपी के अध्यक्ष ने बड़ा खुलासा किया है। संजय जायसवाल ( Sanjay jaiswal ) के अनुसार, नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव में पॉलिटिकल गेम फिक्स है। आरजेडी और जेडीयू के बीच जो भी सियासी लड़ाई दिख रही है, वह दिखावे का है। अंदर का खेल कुछ और है।

बीजेपी में नो वैकेंसी
बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार एनडीए से इसलिए अलग हुए क्योंकि उन्हें प्रधानमंत्री बनना है। हालांकि बीजेपी में कोई वैकेंसी नहीं है। देश की जनता एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती है। नीतीश कुमार इसी मुद्दे को लेकर महागठबंधन में गए थे और समझौता किए थे। हालांकि 2 महीने में उनको समझ में आ गया कि कोई पूछने वाला नहीं है। यही कारण है कि अभी से 2025 की बात करने लगे हैं। नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि नीतीश कुमार अपने अलमारी में दो रंग के कपड़े रखते हैं। एक हरा और दूसरा केसरिया रंग का। समय के अनुसार बदलने का काम करते रहते हैं।

नीतीश-तेजस्वी में गेम फिक्स है
संजय जायसवाल ने कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव में पॉलिटिकल गेम फिक्स है। दरअसल, बिहार में जब से महागठबंधन की सरकार आयी है। दो लाख से अधिक लोगों को नौकरी छह माह में देने की बात कही गई थी। लेकिन बिहार के लोगों को नौकरी नहीं मिल पा रही है। आंगनबाड़ी सेविका हों या रसोइया, अब तक किसी को स्थाई नहीं किया गय है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव सुरेंद्र यादव और चंद्रशेखर से अनर्गल बयानबाजी करवाते हैं, ताकि जनता दोनों से कोई सवाल ना करे।

जनता से किए वायदों को भूलना चाहते हैं नीतीश-तेजस्वी
संजय जायसवाल ने कहा कि सीएम नीतीश हों या डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, जनता से किए गए वायदे को भूलना चाहते हैं। यही कारण है कि रह-रह कर दोनों विशेष राज्य का दर्जा का शगुफा छोड़ते रहते हैं। नीतीश कुमार जानते हैं कि फाइनेंस कमीशन से ही विशेष दर्जा की मांग तय होती है कि किसको विशेष का दर्जा देना है या नहीं। 15वें फाइनेंस कमीशन ने ‘विशेष’ को खत्म कर दिया है।

2024 में 36 सीट जीतेगी बीजेपी
बिहार बीजेपी के अध्यक्ष ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी बिहार में 36 सीट जीतेगी। उन्होंने कहा कि देश की जनता, बिहार की जनता बीजेपी के साथ है। बिहार की जनता नरेंद्र मोदी को 2024 में भी प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती है। नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव कुछ भी कर लें, दोनों का सपना, सपना ही रहेगा।