Jio के 399 के रिचार्ज में 4 फैमिली मेंबर के लिए Free कॉलिंग और Unlimited डेटा

How to get rich: To be rich, tie these 10 rules from today itself, there will be no regret in old age
How to get rich: To be rich, tie these 10 rules from today itself, there will be no regret in old age
इस खबर को शेयर करें

रिलायंस जियो की तरफ से कई तरह के फैमिली प्लान पेश किए जाते हैं। इसी में से एक फैमिली प्लान 399 रुपये में आता है। इस फैमिली प्लान में आपके साथ फैमिली के तीन अन्य लोगों को फ्री कॉलिंग के साथ 75GB डेटा दिया जाएगा। अगर आपकी फैमिली में चारों लोग जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं, तो आपके पास सस्ते में 30 दिनों के लिए डेटा और कॉलिंग का इंतजाम किया जा सकता है। आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से..

रिलायंस जियो 399 रुपये वाला प्लान
रिलायंस जियो फैमिली प्लान 399 रुपये में आता है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 75GB डेटा दिया जाता है। साथ ही फ्री मैसेजिंग की सुविधा मिलती है। अगर आप एक जियो यूजर्स हैं, तो आपके लिए एक माह का फ्री ट्रॉयल दिया जा रहा है। मतलब आप बिना रिचार्ज के एक माह तक फैमिली प्लान का लुत्फ उठाया जा सकता है।

4 लोगों के लिए देने होंगे कितने रुपये

जियो के 399 रुपये वाले प्लान में तीन मेंबर्स को जोड़ा जा सकेगा। हालांकि हर एक ऐड किए जाने वाले मेंबर्स के लिए अलग से 99 रुपये देने होंगे। इस तरह आपका मंथली खर्च करीब 696 रुपये होगा। साथ ही आपको सिक्योरिटी डिपॉजिट के तौर पर 500 रुपये देने होंगे। हालांकि सिक्योरिटी डिपॉजिट पहले माह के लिए होगा। मतलब पहले महीने आपको 1196 रुपये देने होंगे। हालांकि कॉरपोरेट कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों के लिए सिक्योरिटी डिपॉजिट को फ्री रखा गया है। दूसरे माह से फैमिली प्लान लेने वाले यूजर्स को मात्र 696 रुपये देने होंगे।