2 बीवियों के चक्कर में हो गया पति का बंटवारा, जानें किस पत्नी के हिस्से में आई क्या चीज?

Husband got divided due to 2 wives, know which wife got what?
Husband got divided due to 2 wives, know which wife got what?
इस खबर को शेयर करें

Viral News: अक्सर आपने सुना और देखा होगा कि एक औरत दुनिया में हर चीज का बंटवारा कर सकती है लेकिन अपने पति को दूसरी औरत के साथ देखना कतई नहीं सुहाता है. इतना ही नहीं, अब तक आपने जमीन-जायदाद या फिर घर का बंटवारा तो देखा ही होगा पर क्या आपने कभी किसी पति का बंटवारा सुना है, नहीं न…हैरान करने वाली यह खबर पढ़कर आप शॉक रह जाएंगे.

यह पढ़कर भले ही आप हैरान हो जाएं लेकिन यह सच है. आए दिन अपनी अतरंगी खबरों के लिए फेमस बिहार से ही जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसमें दो बीवियों ने पति का ही बंटवारा कर लिया. उससे भी बड़ी बात है कि यह बंटवारा दोनों ही बीवियों ने आपसी सहमति से किया. उससे भी ज्यादा हैरान आप तब होंगे, जब आपको पता चलेगा कि किसके हिस्से में क्या आया.

लोगों को हैरान करके रख देने वाली यह घटना बिहार के पूर्णिया की है. जानकारी के मुताबिक, यहां दो पत्नियों ने आपसी सहमत से ही पति का बंटवारा कर लिया. और तो और लोगों ने इस पर जमकर मजे भी लिए. माना जा रहा है कि परिवार परामर्श केन्द्र ने यह बंटवारा करवाया था.

पति के बंटवारे का यह फैसला भवानीपुर थाने का है. जानकारी के मुताबिक, गोडियारी इलाके की निवासी एक महिला शिकायत लेकर थाना पहुंची थी. महिला का आरोप था कि उसका पति पहले से शादीशुदा है और उसके 6 बच्चे भी थे. बावजूद इसके शख्स ने उसके साथ झूठ बोलकर दूसरी शादी कर ली.

महिला ने रोते हुए कहा था कि शादी के बाद शख्स उसे साथ नहीं रखना चाहता था. इसलिए उसे वह छोड़ने की फिराक में था. वहीं, दूसरी पत्नी ने भी ठान रखा था कि कुछ भी हो जाए, वह पति को नहीं छोड़ेगी. महिला ने शख्स की पहली पत्नी से पंगा ले लिया.

जब दोनों ही महिलाओं ने शख्स को न छोड़ने की कसम खा ली. दोनों की जिद सुनकर परिवार परामर्श केन्द्र का भी सिर घूम गया लेकिन इसके बाद जो फैसला सुनाया, वह न केवल लोगों को हैरान कर गया बल्कि कुछ लोग तो इसके मजे भी ले रहे हैं. केंद्र ने दोनों बीवियों के लिए पति का ही बंटवारा कर दिया.

फैसले के मुताबिक, अब शख्स को दोनों ही बीवियों को साथ रखना होगा. उनके खाने-पीने से लेकर पहनने तक की व्यवस्था करनी होगी. दोनों को ही अलग-अलग घरों में रखना पड़ेगा. उससे भी ज्यादा हैरानी करने वाली बात यह है कि फैसले के हिसाब से उसको दोनों ही बीवियों को 15-15 दिन समय देगा होगा. इसके लिए तीनों से ही बॉन्ड भरवाया गया है.