पति को चाहिए थे इतने बच्चे, बीवी ने ऐसे फेरा अरमानों पर पानी…सदमे में आया शख्स

इस खबर को शेयर करें

आगरा। आगरा में महिला ने तीन बच्चे होने के बाद पति को बिना बताए नसबंदी करा ली। जानकारी पर पति ने घर से निकाल दिया। पुलिस से मदद की गुहार लगाने पर मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा। काउंसलर के समझाने पर दोनों में सुलह हो गई।

इरादत नगर निवासी युवती की शादी 2018 में ताजगंज में हुई थी। पति तहसील में संविदा कर्मचारी है। दो बेटी और एक बेटा है। महिला का कहना है कि वह बच्चा नहीं चाहती, नसबंदी कराने के लिए बोला। मगर, पति और बच्चे चाहता था। इस वजह से पत्नी ने पति के काम पर जाने के बाद एक दिन बिना बताए नसबंदी करा ली। जानकारी होने पर दोनों में झगड़ा हुआ। उसे घर से निकाल दिया गया। 8 महीने से वह मायके में है। शनिवार को काउंसलर डॉ. सतीश खिरवार ने दोनों पक्षों को काउंसलिंग के लिए बुलाया। समझाने पर दोनों में सुलह हो गई।

पत्नी को ब्यूटी पार्लर भेज कर रहा था ऐश
काउंसलर डॉ. सतीश खिरवार ने बताया कि एटा के युवक की शादी 2007 में एत्माद्दौला में हुई थी। दोनों के पांच बच्चे हैं। पत्नी का आरोप है कि पति ने दो साल पहले उसके लिए ब्यूटी पार्लर खुलवा दिया। वह सुबह से शाम तक पार्लर में रहने ली। इधर, पति घर से बाहर नहीं निकलता था। शक होने पर एक दिन पार्लर से दिन में बिना बताए घर आ गई तो पति अपनी भाभी के साथ कमरे में मिला। काउंसलिंग के बाद भी पत्नी अपनी जेठानी के साथ एक घर में रहने को तैयार नहीं है। परिवार परामर्श केंद्र की प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शनिवार को 74 जोड़े बुलाए गए थे। 8 मामलों में समझौता हुआ। 4 में एफआईआर के आदेश किए गए। अन्य को अगली तारीख दे दी गई है।