हरियाणा में दोस्तों ने की दोस्त की हत्या, फिर गड्ढे में दफनाया शव…आरोपी की मां ने खोला राज

In Haryana, friends murdered their friend, then buried the body in a pit... Accused's mother revealed the secret
In Haryana, friends murdered their friend, then buried the body in a pit... Accused's mother revealed the secret
इस खबर को शेयर करें

सोनीपत : सोनीपत जिले के खरखौदा में कल देर शाम उस समय सनसनी फैल गई, जब पुलिस दलबल के साथ बरोना बाईपास पर एक कॉलोनी में निर्माणधीन कमरे पर पहुंची और वहां से एक युवक के शव को गड्ढे से बाहर निकाला। यह शव सचिन नाम के युवक का था, जिसकी हत्या उसके ही दो दोस्तों ने 22 अप्रैल को की थी और इस निर्माणधीन कमरे में उसके शव को गड्ढा खोदकर गाड़ दिया था, लेकिन जब एक आरोपी ने यह पूरी रूह कंपा देने वाली बात अपनी मां को बताई तो उसकी मां उसे पुलिस थाना लेकर पहुंची। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर शव बरामद कर लिया और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया गया है।

बेटे को थाने लेकर पहुंची मां
मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के खरखौदा प्रताप कॉलोनी का रहने वाला सचिन और उसके दो दोस्तों ने 22 अप्रैल को बरोना बाईपास रोड पर एक कॉलोनी में निर्माणधीन कमरे में पहले तो बैठकर शराब पी। जब सचिन और उसके दोनों दोस्तों की आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई तो उसके दोस्तों ने उसको बेरहमी से पहले ईंट से उसके सिर पर वार किए। बाद में शराब की बोतल और बर्फ फोड़ने वाले सुए से उसके शरीर पर कई वार किए। उसके बाद उसके शव को वहीं गड्ढा खोदकर गाड़ दिया। उसके बाद दोनों घर चले गए, लेकिन एक आरोपी ने यह बात अपनी मां को बता दी, जिसके बाद उसकी मां उसे पुलिस थाना लेकर पहुंची तो पुलिस के भी होश उड़ गए।

आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी पुलिस
डीसीपी नरेंद्र कादियान ने बताया कि सचिन नाम के युवक जोकि घर से लापता था। उसके दोस्तों ने ही उसकी हत्या की थी। दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है कि आखिकार उन्होंने इस वारदात को क्यों अंजाम दिया है।