हरियाणा में प्रेग्नेंट हुई प्रेमिका तो कराया अबॉर्शन, महिला की मौत, आरोपी गिरफ्तार

In Haryana, girlfriend got pregnant and got abortion done, woman died, accused arrested
In Haryana, girlfriend got pregnant and got abortion done, woman died, accused arrested
इस खबर को शेयर करें

नूंह: हरियाणा के नूंह में एक शख्स को गैर इरादतन हत्या और बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी शख्स गुरुग्राम की एक कंपनी में मैकेनिक के रूप में काम करता था. उसने कथित तौर पर अपनी सहकर्मी से शादी करने का वादा किया था. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि जब उसकी प्रेमिका दो महीने की गर्भवती हो गई तो आरोपी ने कथित तौर पर उसे गर्भपात कराने के लिए मजबूर किया. उसे 28 मार्च को नूंह के एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया था. जानकारी के मुताबिक, महिला झारखंड की रहने वाली थी और गुरुग्राम की एक कंपनी में काम करती थी.

आरोपी ने शव ठिकाने लगाने की भी कोशिश की

पुलिस ने बताया कि गर्भपात के बाद महिला की हालत बिगड़ गई और तीन अप्रैल को उसकी मौत हो गई. अधिकारियों के मुताबिक, अस्पताल प्रशासन ने इस बारे में पुलिस को सूचित नहीं किया. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने महिला के शव को ठिकाने लगाने की भी कोशिश की थी.

शव को लेकर मेडिकल कॉलेज गया था आरोपी

अधिकारी ने बताया कि आरोपी इलाज के बहाने शव को मेडिकल कॉलेज नल्हड़ लेकर गया. हालांकि डॉक्टरों ने महिला को मृत पाया और उसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.