IPL 2022: CSK को जीत दिलाने वाले खिलाड़ी पर भड़के धोनी, इस हरकत पर आया गुस्सा

IPL 2022: Dhoni furious at the player who won CSK, got angry at this act
IPL 2022: Dhoni furious at the player who won CSK, got angry at this act
इस खबर को शेयर करें

MS Dhoni Angry on CSK Player: आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 46वें मैच में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली सीएसके ने सनराइजर्स हैदराबाद (CSK vs SRH) की टीम को 13 रनों से मात दी. धोनी के एक बार फिर कप्तान बनते ही ये सीएसके की पहली जीत थी. इस मैच में सीएसके के सभी खिलाड़ियों ने कमाल का प्रदर्शन किया. लेकिन अपनी ही टीम के एक खिलाड़ी पर धोनी ने लाइव मैच के दौरान आपा खो दिया. इस घटना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इस खिलाड़ी पर भड़के माही
जी हां, इस रिपोर्ट में हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि सीएसके (CSK) के ही तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) हैं. माही को लाइव मैच के दौरान इस खिलाड़ी पर ऐसा गुस्सा आया कि उन्होंने मुकेश को डांटना शुरू कर दिया. दरअसल हुआ यूं कि हैदराबाद को आखिरी ओवर में 38 रनों की जरूरत थी और गेंद धोनी (MS Dhoni) ने मुकेश के हाथों में सौंपी. मुकेश ने अपनी पहली दो गेंदों पर 10 रन दे दिए और इसके बाद उन्होंने कुछ अलग करने की कोशिश की.

इस हरकत पर आया गुस्सा
तभी उन्होंने ओवर की चौथी गेंद वाइड फेंक दी. मुकेश (Mukesh Choudhary) की इस हरकत को देख धोनी (MS Dhoni) काफी गुस्सा हो गए और वो लाइव मैच में इस गेंदबाज को डांटने लगे. इसके बाद धोनी गुस्से में मुकेश को अपनी सजाई हुई फील्डिंग समझाने लगे. धोनी को ज्यादा गुस्सा इस बात पर आया कि 38 रन एक ओवर में बनने नामुमकिन के बराबर हैं, लेकिन मुकेश सीधी गेंद फेंकने की जगह वाइड गेंद फेंक दे रहे थे. इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर बवाल काट रहा है.

मुकेश थे सबसे सफल गेंदबाज
सीएसके के लिए मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) इस मैच के सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने इस मैच में अपने चार ओवर के कोटे में 46 रन दिए और 4 जरूरी विकेट अपने नाम किए. इस युवा गेंदबाज ने विरोधी बल्लेबाजों को अपने खिलाफ रन ही नहीं बनाने दिए. इसके अलावा ड्वेन प्रिटोरियस और मिचेल सेंटनर ने 1-1 विकेट हासिल किया. सीएसके की ये इस सीजन कुल तीसरी जीत है. टूर्नामेंट में बने रहने के लिए धोनी की टीम को यहां से हर एक मैच जीतना जरूरी है.