IPL 2024 : किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता… हार्दिक पांड्या के गुजरात टाइटंस छोड़ने पर शमी ने कसा तंज

IPL 2024: No one cares... Shami takes a dig at Hardik Pandya leaving Gujarat Titans
इस खबर को शेयर करें

Mohammed Shami dig at Hardik Pandya : भारतीय क्रिकेट टीम और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के स्टार पेसर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपने साथी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पर करारा तंज कसा है. हार्दिक आईपीएल के अगले सीजन (IPL-2024) से पहले गुजरात टाइटंस का साथ छोड़कर मुंबई इंडियंस में शामिल हो गए. वह मुंबई इंडियंस की कप्तानी भी संभालेंगे.

शुभमन गिल नए कप्तान

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आईपीएल-2024 के रिटेंशन से पहले ही बड़ा फैसला लिया. वह इस पूर्व चैंपियन का साथ छोड़कर मुंबई इंडियंस में फिर से शामिल हो गए. हार्दिक की अनुपस्थिति में युवा खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) को गुजरात फ्रेंचाइजी का नया कप्तान बनाया गया है. अब शमी ने कहा कि किसी के टीम छोड़कर चले जाने से किसी को फर्क नहीं पड़ता.

क्या बोले शमी?

वनडे विश्व कप में गेंद से धमाल मचाकर सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले भारतीय पेसर मोहम्मद शमी ने एक टीवी चैनल से कहा, ‘किसी को किसी के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता. किसी को भी हार्दिक के फ्रेंचाइजी छोड़ने की परवाह नहीं है. हार्दिक जाना चाहते थे और वो चले गए. एक कप्तान के रूप में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और गुजरात दो बार फाइनल में पहुंचा. एक बार आईपीएल ट्रॉफी भी जीती.’

कप्तान के तौर पर दमदार प्रदर्शन

हार्दिक पांड्या के जाने से पांच बार की आईपीएल चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस में भी बदलाव हुया. आईपीएल के आगामी सीजन में रोहित शर्मा की बजाय हार्दिक पांड्या ही मुंबई टीम की कमान संभालेंगे. गुजरात ने हार्दिक की कप्तानी में अपने पहले ही सीजन में दमदार प्रदर्शन करते हुए खिताब जीता. हार्दिक ने पिछले सीजन में टीम को एक और फाइनल तक पहुंचाया लेकिन इस बार चेन्नई सुपर किंग्स ने उसका सपना तोड़ा. चेन्नई भी 5 बार आईपीएल ट्रॉफी जीत चुकी है.