‘हाजी साब’ के घर के पास दिखी JCB, डर के मारे खुद ढा दिया मकान

JCB seen near 'Haji Saab's house, he himself demolished the house due to fear
इस खबर को शेयर करें

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बुलडोजर का बड़ा बोलबाला है. यहां बुलडोजर एक्शन खूब होता है. बुलडोजर एक्शन से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई जिसे पढ़ने के बाद आप लोट-पोट हो जाएंगे. दरअसल सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. रविवार (7 अप्रैल) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक मैसेज वायरल हुआ. वायरल मैसेज में ‘योगी के बुलडोजर के प्रभाव’ को रेखांकित किया गया था.

वायरल पोस्ट ‘MJ@MJ_007Club’ नाम के एक ट्विटर हैंडल द्वारा साझा किए गए संदेश में एक थ्रेड साझा किया गया है. वायरल मैसेज में दावा किया गया कि उत्तर प्रदेश में एक स्थानीय एसपी नेता (विशेष स्थान का नाम नहीं बताया गया है) जो किसी ‘हाजी साब’ के नाम से जाने जाते हैं, अपने घर के पास एक पुलिस स्टेशन पर JCB देखकर घबरा गए.

सपा नेता ने अपनी 14 भैंसों को रखने के लिए और अपनी फॉर्च्यूनर को खड़ा करने के लिए एक आवैध शेड बनाया था. डर के मारे उन्होंने उन निर्माणों को खुद ही ध्वस्त करवा दिया. हालांकि JCB पुलिस स्टेशन जब्त करके रखी गई थी. क्योंकि उसने गांव की संकरी गलियों में प्रवेश करते समय एक ऑटो-रिक्शा को टक्कर मार दी थी और ऑटो चालक ने जेसीबी चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी और पुलिस ने JCB और ऑटो को जब्त कर लिया था.

नाली खोदने आई थी JCB
बाद में नेता को पता चला कि JCB गांव में उनके अवैध निर्माण को गिराने के लिए नहीं बल्कि नाली खोदने के लिए आई थी. हालांकि तब तक बहुत देर हो चुकी थी, क्योंकि नुकसान सपा नेता का हो चुका था. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि इस पोस्ट में कितनी सच्चाई है. News18 इस पोस्ट की सच्चाई की पुष्टि नहीं करता है. वहीं X पर यूजर्स ने इसकी सराहना की और कामना की कि हर कानून तोड़ने वाले व्यक्ति या राजनेता में ‘बुलडोजर कार्रवाई’ का डर पैदा हो. एक यूजर ने कमेंट किया ये है बुलडोजर का आतंक.