अभी अभीः वृंदावन में प्रेमानंद महाराज को लेकर आई बुरी खबर, अस्पताल में…

Just now: Bad news about Premanand Maharaj in Vrindavan, in hospital...
Just now: Bad news about Premanand Maharaj in Vrindavan, in hospital...
इस खबर को शेयर करें

वृंदावन। (Premanand Maharaj Vrindavan) प्रख्यात संत प्रेमानंद की शुक्रवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। सीने में दर्द की शिकायत पर शिष्यों ने उन्हें रामकृष्ण मिशन अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों की टीम संत प्रेमानंद का गहन परीक्षण कर रही है।

राधावल्लभीय संप्रदाय के संत प्रेमानंद की शुक्रवार की शाम अचानक तबीयत बिगड़ी। शाम करीब 7 बजकर 15 मिनट पर संत प्रेमानंद के अनुयायी उन्हें लेकर रामकृष्ण मिशन पहुंचे। जहां अस्पताल के चिकित्सकों की टीम ने संत प्रेमानंद का गहन परीक्षण शुरू कर चिकित्सीय राहत देना शुरू कर दिया।

सीने में दर्द के कारण अस्पताल में कराया गया भर्ती
संत प्रेमानंद के बारे में बताया कि शाम को अचानक उनके सीने में दर्द उठा और ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ था। ऐसे में संत के अनुयायी तत्काल उन्हें लेकर रामकृष्ण मिशन पहुंचे। अस्पताल प्रबंधन का कहना है की हालात सामान्य है। संत प्रेमानंद किडनी की बीमारी से जूझ रहे हैं और उनकी डायलिसिस भी होती रहती है।

बावजूद, इसके रात दो बजे वे अपने निज आवास श्रीकृष्ण शरणम् से पैदल ही रमणरेती स्थित राधाकेलि कुंज आश्रम पहुंचते हैं और देशभर से आने वाले श्रद्धालुओं को दर्शन देने के साथ आध्यात्मिक प्रवचन भी करते हैं। संत प्रेमानंद के दर्शन के लिए रात एक बजे से ही सड़क पर हजारों श्रद्धालु उमड़ते हैं।