देखते हैं अब राम बचाएंगे या हिंदू धर्म; दरवाजे पर लिखा- ‘सिर तन से जुदा’ का पैगाम

इस खबर को शेयर करें

कोटा। राजस्थान के कोटा में एक भाजपा कार्यकर्ता के घर के बाहर ‘सिर तन से जुदा’ की धमकी वाला लेटर मिलने से सनसनी फैल गई है। कोटा के उद्योग नगर इलाके में भाजपा कार्यकर्ता और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। मामले की शिकायत पीड़ित ने उद्योग नगर थाने में दी है।

पीड़ित मनोज कुमार ने बताया कि जो वह घर से बाहर निकाला तब एक पेपर उसके घर के बाहर लगा हुआ था। जिसमें लिखा है- गुस्ताख-ए-रसूल की एक ही सजा, सिर तन से जुदा सिर तन से जुदा।’ लेटर में लिखा गया है-तू हिंदू के लिए बहुत आवाज उठाता है, अब तेरी आवाज बंद हो जाएगी। हम अल्लाह के बंदे हैं, और तुझे नहीं छोड़ेंगे। पत्र मिलने के बाद से ही पीड़ित का परिवार दहशत के माहौल में हैं। वहीं सूचना के बाद भाजपा के पदाधिकारी भी पीड़ित के घर पहुंचे और मामले की जानकारी लेकर अपनी नाराजगी जताई है।

भाजपा ने थाने पर किया प्रदर्शन

भाजपा कार्यकर्ता के घर के बाहर धमकी भरा पत्र मिलने के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश जैन सहित अन्य पदाधिकारी उद्योग नगर थाने के बाद इकठ्ठा हो गए और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाइ्र की मांग करते हुए प्रदर्शन कर दिया। जिलाध्यक्ष का कहना है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने शहर का माहौल बिगाड़ने के लिए इस तरह की हरकत की है।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के वक्त हुआ था विवाद

पीड़ित युवक मनोज ने बताया कि जनवरी में अयोध्या में श्रीराम प्राण-प्रतिष्ठा के दौरान झंडे लगाने को लेकर कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था। मोहल्ले में भगवा झंडा लगाते समय दौरान कुछ लोगों ने मंदिर के पास बकरा बांध दिया। इस दौरान उसका झगड़ा हो गया। मनोज का यह भी कहना है कि उस समय उसे जान से मारने और बम से उड़ाने की धमकी दी थी, जिसकी शिकायत थाने में दी थी। वहीं आज हुई इस घटना को जनवरी महीने में हुई घटना से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

पीड़ित के घर पर लगाई सुरक्षा

एएसपी दिलीप सैनी ने बताया कि मनोज के घर धमकी भरा पत्र मिलने के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रकरण दर्ज लिया है। साथ ही हमारी पहली प्राथमिकता है कि पीड़ित और उसके परिवार को सुरक्षा देना इसके लिए पुलिस जवानों को तैनात किया गया है। प्रकरण दर्ज होने के बाद टीमें बनाई जा रही है और आसपास अगर कोई सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं तो उनको भी तलाश किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले में जो भी दोषी है उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।