अभी-अभी: हिमाचल के CM सुखविंदर सिंह सुक्खू को लेकर आई बूरी खबर, अस्पताल में…

Just now: Bad news came about Himachal's Sukhwinder Singh Sukhu, in the hospital...
Just now: Bad news came about Himachal's Sukhwinder Singh Sukhu, in the hospital...
इस खबर को शेयर करें

शिमला: हिमाचल प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि राज्य के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की तबीयत बिगड़ गई है और इसी को लेकर चंडीगढ़ के पीजीआई अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि उनकी टांग में दर्द होने के कारण उन्हें चलने-फिरने में दिक्कत हो रही थी.

तबीयत बिगड़े के कारण आज उन्हें चंडीगढ़ लाया गया, जहां फोर्टिस अस्पताल में वे स्वास्थ्य सम्बन्धी जांच करवा रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक उनका यूरिक एसिड बढ़ गया है जिसकी वजह से उन्हें ज्यादा दर्द हो रहा है. इस दौरान उन्हें चलने-फिरने में भी दिक्कत हो रही है.

यही कारण है कि वह पिछले कुछ दिनों से सचिवालय भी नहीं आ रहे थे. इस दौरान वह ओक-ओवर में ही सरकारी काम देख रहे थे. गुरुवार को जब दर्द ज्यादा हुआ तो मुख्यमंत्री चंडीगढ़ गए और वहां जाने से पहले उन्होंने शिमला के IGMC में भी उपचार कराया था.

हालांकि उनकी टांग में दर्द कम नहीं हुआ. ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि उन्हें चंडीगढ़ में उपचार के बाद दिल्ली भी ले जाया जा सकता है. गौरतलब है कि कैबिनेट विस्तार को लेकर दिल्ली में वह पार्टी हाईकमान से चर्चा कर सकते हैं क्योंकि राज्य में अभी मंत्रियों के 3 पद खाली हैं.