अभी-अभी: सनसनीखेज वारदात से दहला हरियाणा, बेटे ने मां बाप को मारी सिर में गोली, मचा हड़कंप

Just now: Haryana stunned by the sensational incident, the son shot the parents in the head, there was a stir
Just now: Haryana stunned by the sensational incident, the son shot the parents in the head, there was a stir
इस खबर को शेयर करें

रोहतक: रोहतक की झज्जर रोड जनता कॉलोनी में एक बेटे ने अपने पिता और मां की गोली मार कर हत्या कर दी। पड़ोसियों नें शनिवार की सुबह पुलिस को इस डबल मर्डर की खबर दी। सूचना पा कर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा दोनो बुजुर्ग दंपति के शव खून से लथ-पथ उनके कमरे में पड़े हुए थे।

पुलिस को आरोपी बेटे की पत्नी ने बताया कि सुबह चार बजे के आस पास उसे गोली चलने की आवाजे आई। वो अपनी दो साल की बेटी के साथ ऊपरी कमरे में सो रही थी। बहू ने नीचे आकर देखा की उसके पति ने उसके ससुर और सास को गोली मार दी है। दोनो के शव कमरे में पड़े हुए है।

आरोपी अपने पिता और मां को गोलियां मारने के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी की पत्नी के बयान दर्ज कर लिए हैं और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मृतक दंपत्ति के नाम चंद्रभान उम्र 60 साल और पत्नी निशान उम्र 58 साल है। चंद्रभान होटल चलाते थे और बेटा तरुण होटल को अपने नाम करवाना चाहता था।

बुजुर्ग पिता ने जब बेटे के नाम होटल नही किया तो तरुण ने सोते वक्त मा-बाप को गोली मार दी। वारदात के वक्त घटना के समय तरुण की पत्नी और बच्चे भी छत पर बने कमरे में मौजूद थे, लेकिन तरुण ने उनके कमरे का दरवाजा बाहर से लॉक कर दिया था।