अभी अभीः सीएम योगी आदित्यनाथ के घर बुलाये गये शपथ लेने वाले मंत्री, रालोद से पहुंचा ये विधायक

Just now: Minister who took oath was called to CM Yogi Adityanath's house, this MLA from RLD arrived
इस खबर को शेयर करें

Cabinet Expansion Live Updates: योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार के कैबिनेट का विस्तार मंगलवार को शाम पांच बजे होगा. ये योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला विस्तार होगा.

सभी भावी मंत्रियों को बुलाया गया सीएम आवास
लखनऊ – सभी भावी मंत्रियों को बुलाया गया सीएम आवास.दारा सिंह चौहान सीएम से मिलने पहुँचे.राजभर भी पहुँचे सीएम से मिलने

कौन हैं सुनील शर्मा? जानें- यहां
साहिबाबाद से विधायक सुनील शर्मा तीसरी बार के विधायक हैं . सबसे पहले 15वीं विधानसभा में वह गाजियाबाद की सीट से चुनकर विधायक बने थे . उसके बाद 17वीं और 18वीं विधानसभा में वह साहिबाबाद की सीट से चुनकर विधायक आए हैं.

सुनील शर्मा की गिनती बड़े ब्राह्मण नेताओं में होती है ,तो वहीं उनको उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दोनों का बेहद करीबी भी माना जाता है

2017 के विधानसभा चुनाव में शर्मा सबसे अधिक वोटो से जीते थे इस दौरान उनका मार्जिन तकरीबन डेढ़ लाख वोटो का था वही 2022 की विधानसभा चुनाव में भी शर्माने सबसे अधिक वोटो से चुनाव जीता था इस दौरान वह करीब 2 लाख 14 हजार से अधिक मार्जिन से जीते थे.

ये चार विधायक ले सकते हैं मंत्री पद की शपथ
सूत्रों का दावा है कि भाजपा से दो, सुभासपा से 1 और रालोद से 1 विधायक मंत्री बन सकता है. दावा है कि सुभासपा से ओपी राजभर, भाजपा से दारा सिंह चौहान और सुनील शर्मा और रालोद से अनिल कुमार मंत्री बनाए जा सकते हैं.

चार मंत्री लेंगे शपथ
सूत्रों के मुताबिक़ चार मंत्री लेंगे शपथ. चारों को फ़ोन चला गया है.चौथा चेहरा योगी की पसंद.

साहिबाबाद के विधायक बनेंगे मंत्री
साहिबाबाद के विधायक सुनील शर्मा बनेंगे मंत्री

जयंत चौधरी ने RLD विधायक अनिल कुमार को किया फोन
आरएलडी विधायक अनिल कुमार ने कहा कि सरकार की तरफ से तो नहीं लेकिन उनके नेता का फोन आया था. लखनऊ में मंगलवार को शाम पांच बजे शपथ होगी.